40 की उम्र पार कर चुकी इन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अब तक नहीं की है शादी, अफेयर को लेकर खूब बटोरती हैं सुर्खिंयां, जानें कौन हैं ये

Bollywood Actress

डेस्क : आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी हीरोइनों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी उम्र 40 वर्ष से अधिक हो गई है लेकिन उन्होंने शादी नहीं की बता दे कि उनकी जिंदगी में प्यार ने तो दस्तक दी लेकिन उन्होंने कभी शादी नहीं की। ऐसे में यह महिलाएं अपने आप को आत्मनिर्भर बनाए रखने के लिए लगातार प्रयास कर रही हैं। साथ ही साथ लोग अक्सर ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों को आइडल मानकर उनको फॉलो करने की कोशिश करते हैं। ऐसे में आम लोग भी बड़े बड़े स्टार को देखकर उनकी तरह ही शादी करने की सोचते हैं, लेकिन आज हम जिन अभिनेत्रियों के बारे में बात करने वाले हैं उन्होंने अपनी जिंदगी में आज तक शादी नहीं की।

अमीषा पटेल : अमीषा पटेल रितिक रोशन के साथ कहो ना प्यार है में पहली बार नजर आई थी। आज के समय में उनकी उम्र 40 वर्ष हो चुकी है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। बता दें कि वह अक्सर ही सोशल मीडिया से जुड़ी रहती है और अपने फैंस को समय-समय पर वीडियो के जरिए संदेश पहुंचाती रहती है।

नरगिस फखरी : नरगिस फखरी की उम्र 41 वर्ष हो गई है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। उनके हिसाब से शादी सिर्फ एक लेबल है। नरगिस फखरी ने रॉकस्टार फिल्म 2011 में डेब्यू किया था। इसके बाद से उनको ज़िन्दगी में तर्रकी मिलती चली गई और वह आगे बढ़ती चली गई।

तब्बू : तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम हाशमी है। तबस्सुम हाशमी की उम्र 48 वर्ष हो गई है लेकिन आज तक उन्होंने शादी नहीं की बता दें कि एक समय पर साउथ इंडिया के हीरो नागार्जुन के साथ उनका अफेयर था। ऐसे में लोगों ने चर्चा करनी शुरू कर दी थी कि अब जल्दी तब्बू शादी कर लेंगी, लेकिन तब्बू ने मना कर दिया और कहा कि मुझे अपने मिस्टर पर्फेक्ट का इंतजार है।

सुष्मिता सेन : सुष्मिता सेन को तो हर कोई जानता है बता दें कि इस वक्त उनकी उम्र 46 वर्ष है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। फिलहाल उनकी दो बेटियां हैं जिनको उन्होंने गोद लिया है। सुष्मिता सेन इस वक्त मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। बता दें कि वह अपने बच्चों और रोहमान शॉल के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो और फोटो शेयर करती नजर आती है।

You cannot copy content of this page