May 17, 2022

सतर्क रहें! DJ की तेज आवाज ने ली युवक की जान, नाचते हुए गिरा फिर उठा ही नहीं – ताजा रिपोर्ट से हुआ यह बड़ा खुलासा..

DJ SOund

डेस्क : मध्यप्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। शादी का सीजन है। लोग नाच रहे हैं झूम रहे हैं। ऐसे ही उज्जैन के ताजपुर में शादी समारोह में नाच रहे युवक की मौत हो गयी। बताया जा रहा है डीजे के धुन में मगन युवक नाचते-नाचते यह मौज मस्तीलेकिन सब एक डरा देने डीजे की धुन पर नाच रहा एक छात्र अचानक गश खाकर जमीन पर गिर गया। इसके बाद युवक का मौके पर ही मृत्यु हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया कि छात्र का हार्ट फेल होने से मौत हुई है। डॉक्टरों द्वारा मौत का कारण हार्ट फैल बताया जा रहा है। यह खबर लोगों को चौंका रही है।

क्या है पूरा मामला : उज्जैन के नारेला कलां निवासी 18 वर्षीय लाल सिंह अपने दोस्त के विवाह समाहरोह में सरीख होने ताजपुर गए थे। शादी के जश्न में सब नाच रहा था, इसमें लाल सिंह भी शामिल हुआ। डीजी बजता गया लोग उसके धुन में नाचते है। इसी बीच अचानक से लाल सिंह की तबीयत बिगड़ी ओर वे गिर गए। अस्पताल ले जाने के बात डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। लाल सिंह की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हार्ट फेल हो जाना आया है। डॉक्टर जितेंद्र शर्मा ने बताया कि ऐसा होता है कि अधिक तेज ध्वनि डायरेक्ट हार्ट पर गलत प्रभाव डालती है, जिससे हार्ट फैल होता है। इस घटना से शादी समाहरोह में आये लोग हम में डूबे हुए लोग नजर आए।

लाल सिंह के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल : शादी में नाच रहे लाल सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस दुखद घटना से मृतक के दोस्तों में भी मातम है। वहीं इस संबंध में पंवासा थाना प्रभारी गजेंद्र पचोरिया कहते है मौत को लेकर तमाम बिंदुओं पर चर्चा हुई, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट में हृदय गति रुकने ( Heart Attack) से हुई उनकी मौत का मामला सामने आया है।