चोरों ने पहले पुलिस के घर में चोरी की , फिर चिट्ठी छोड़ गया जिसमें लिखा – “सॉरी दोस्त, मजबूरी थी, पैसे जल्द लौटा दूंगा”

Chor

न्यूज डेस्क : चोरों में इंसानियत कभी देखा है आपने । नहीं ना लेकिन ये जो खबर है आपको इसमें पहले चोरों की चोरी फिर चोरों में इंसानियत दिख जाएगी। आपने अक्सर ऐसा ही सुना होगा कि चोर घर में चोरी करके वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं। लेकिन, यह मामला थोड़ा हटके है। बता दें कि यह मामला जानकर आपको गुस्सा कम और हंसी ज्यादा आएगा। दरअसल, यह पूरा मामला मध्य प्रदेश कहा है। एमपी के भिंड नामक जगह पर में पुलिसवाले के घर में हुई चोरी का एक घटना इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ। बता दें की पहले चोरों ने घर से कीमती समान व रुपए भी चोरी कर ली। फिर इमोशनल होते हुए एक चिट्ठी छोड़कर वहां से फरार हो गया। चिट्ठी में लिखा है की- जल्द ही चोरी हुई सामान की पूरी कीमत लौटा देंगे। आगे चिट्ठी में उन्होंने यह भी जिक्र किया है कि वह अपने दोस्त की जान बचाने के लिए यह चोरी कर रहा है और बाद में सारा पैसा लौटा देगा।

कैसे हुई चोरी की घटना : पीड़िता ने बताया की उनके पति छत्तीसगढ़ में एसएएफ की नौकरी करते हैं। और वो घर पर अपने बच्चों के साथ मध्यप्रदेश के भिंड में अकेली रहती हैं। किसी कारणवश 30 जून को बच्चों के साथ मायके जाना पड़ा। 5 जुलाई यानी सोमवार को अपने घर लौटी। इसी दौरान मैंने देखा कि घर के दरवाजा का मेन ताला टूटा हुआ है। जब अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। सूटकेस से सोने की दो अंगूठी जनानी, चांदी की तीन जोड़ी पायल, सोने का एक बेंदा, , एक ओम का पेंडल, चांदी की एक करधनी, तीन जोडी बिछिया, बच्चे के दो चूड़े और पुरानी इस्तेमाली चांदी आदि नहीं थे।

पुलिस को घर में मिली एक चिट्ठी : कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को एक चिट्ठी मिली। इस चिट्ठी में लिखा था- “सॉरी दोस्त, मजबूरी थी, मैं ऐसा नहीं करता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती। टेंशन मत लेना, जैसे ही पैसे आएंगे, तुम्हारे घर में फेंक जाऊंगा। तुम पैसे की बिल्कुल टेंशन मत लेना। लेटर के अंत में चोर ने ‘धूम 3’ लिखकर खुद को अच्छा इंसान भी बताया है। चोर का यह पत्र वायरल हो रहा है, पूरे इलाके में बस इसी की चर्चा है।

पुलिस का दावा जल्द पकड़ लेंगे चोर को : निरीक्षण करने पहुंचे सहायक उपनिरीक्षक कटारे ने बताया कि 5 जुलाई की रात घर वापस लौटने पर सिपाही की पत्नी ने कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा हुआ देखा। उसने देखा कि चोर ने सोने चांदी के कुछ गहने चुराए हैं। उन्होंने बताया कि चोरी की वारदात में परिवार के किसी परिचित के शामिल होने की आशंका है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी तक पुलिस पहुंचेगी।

You cannot copy content of this page