वाह रे किस्मत! दूध खरीदने निकला व्यक्ति, रस्ते में खरीद ली लॉटरी टिकट और जीत गया 15 करोड़ रु..

lottery

डेस्क : किसी ने बड़ी कमाल की बात कही है..”जो क़िस्मत में होगा वो ख़ुद चलकर आएगा, जो नहीं होगा वो पास आकर भी दूर चला जाएगा। कुछ ऐसा ही हुआ अमेरिका के एक बूढ़े व्यक्ति के साथ..ये व्यक्ति निकला था। किसी और काम से और जीत गया 15 करोड़ रु। दरअसल, अमेरिका में एक आदमी किराने की दुकान पर गया,

Rupees-indian

मगर उसने वहां जरूरी सामान के साथ साथ लॉटरी भी खरीदी और 2 मिलियन डॉलर (15 करोड़ रुपये से अधिक) जीत गया। इस भाग्यशाली विजेता ने बताया वे दूध लेने घर से भाग गए, क्योंकि उन्हें अपनी सुबह की कॉफी के लिए इसकी आवश्यकता थी। आपको बता दे की ये व्यक्ति चेस्टर काउंटी के एक फूड लॉयन स्टोर पर गया। वहां उनकी नजर कस्टमर सर्विस काउंटर पर पड़ी और उन्होंने 14 मई के ड्रॉ के लिए पावरबॉल टिकट खरीद देखा।

तभी उन्होंने इसे खरीदने का फैसला किया। लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनकी किस्मत हमेशा के लिए बदलने वाली है। जब उस आदमी ने अगले दिन अपना टिकट नंबर देखा, तो वह करोड़पति बन गया था। “वे कहते हैं कि मैं घबरा गया। अनाम विजेता के अनुसार ड्रॉ किए गए पहले पांच नंबर उनके टिकट पर दिए गए नंबरों से मेल खाते थे लेकिन ड्रॉइंग में केवल पॉवरबॉल नंबर से वे चूक गए। हालाँकि, उनकी लगभग पूर्ण जीत दोगुनी हो गई क्योंकि उन्होंने अतिरिक्त 1 डॉलर में पावरप्ले, एक मल्टीप्लायर ऑप्शन, खरीदा था।

उन्होंने 2 मिलियन डॉलर या 15.52 करोड़ रुपये जीते। वही, लॉटरी विजेता के अनुसार यह एक बड़ी राशि है, जिससे वे काफी उत्साहित हैं। लॉटरी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार इतनी बड़ी राशि जीतने की संभावना 1,16,88,054 में से 1 है या वस्तुतः 11 मिलियन अवसरों में से एक है।

ये भी पढ़ें   ऐसी मम्मी हो तो क्या बात है, उनके बनाए टाईम टेबल को देख लोग बोले- वाह