9 February 2023

शर्मनाक! जिस बच्चे को महिला ने 10 की उम्र से पाला, महिला उसी से कर ली शादी..

शर्मनाक! जिस बच्चे को महिला ने 10 की उम्र से पाला, महिला उसी से कर ली शादी.. 1

डेस्क : अगर आप किसी बच्चे को अपने हाथों से पालते हैं और उसे अपने आंखों के सामने छोटे से बड़ा होते भी देखते हैं तो आपको काफी अच्छा लगता है. खासतौर पर अगर कोई महिला बच्चे को छोटी सी उम्र से पालकर बड़ा भी करे तो उसकी भावना बच्चे के लिए हमेशा से ही वात्सल्य की होती है. हालांकि इस समय एक ऐसी महिला की कहानी सुर्खियों में भी है, जिसने इस रिश्ते को अलग ही स्तर पर ला दिया और वो एक ऐसे शख्स के बच्चे की मां बनी, जिसे उसने 10 साल की आयु से पाला था.

Marina Balmasheva नाम की 37 वर्ष की महिला ने अपने सौतेले बेटे के साथ मिलकर एक बच्ची को भी जन्म दिया था और अब वो दोबारा से गर्भवती है. जिस व्यक्ति के साथ वो रिलेशनशिप में है, वो उसका एक सौतेला बेटा है. उस महिला ने जिस बच्चे को 10 वर्ष की उम्र से पाला-पोसा और उसकी मां कहलाई, उसी बच्चे के बड़े होने के बाद वो उसके बच्चे की मां भी बन गई. यह कहानी दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रही है.

उस बच्चे को पाला, फिर बनी उसी के बच्चे की मां

मरीना ने एलेक्सी शाविरिन ने विवाह किया थी और उसके घर में रहते हुए सौतेले बेटे को 7 वर्ष की आयु से पाला-पोसा. बच्चे के पिता के साथ विवाह में रहते हुए मरीना ने कुल 4 बच्चे भी गोद लिए थे, जो अब एलेक्सी के साथ ही रहते हैं. मरीना ने शादी के दौरान ही अपने सौतेले बेटे के साथ रिलेशनशिप भी शुरू कर दिया था. द मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक यूनिवर्सिटी की छुट्टियों में घर आने के बाद उनका रिश्ता भी शुरू हुआ और मरीना सौतेले बेटे से शादी करने के लिए उसके पिता से अलग भी हो गईं. उस समय इस कपल की एक 20 महीने की बेटी थी. 20 साल के बेटे व्लादिमीर को लेकर उसके पिता का यह कहना है कि वो एक रिश्ते में था, जिसे मरीना ने ही तुड़वाया और फिर उसके साथ शादी भी कर ली.