नहीं थम रहा विवाद , अब राज कुंद्रा के बहाने मनोज वाजपेयी पर भड़के सुनील पाल, बताया ‘बदतमीज’ और ‘गिरा हुआ इंसान’

Sunil Paul

डेस्क : राज कुंद्रा का मामला काफी समय से सुर्खियां बटोर रहा है, बता दें कि इस मामले में दिन पर दिन खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में शिल्पा शेट्टी के बयान भी सामने आए हैं, जिसके जरिए कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा ने किसी भी प्रकार से पोर्न फिल्में नहीं बनाई है बल्कि वह तो उस तरह की फिल्में बना रहे थे जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चल रही है बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर किसी भी प्रकार से सेंसरशिप नहीं है। इस चीज़ का फायदा कई बड़े लोग उठा रहे हैं। यह बात कॉमेडियन सुनील पाल द्वारा कही गई है। सुनील पाल ने कहा है कि अच्छा हुआ ऐसे लोग पकड़े जा रहे हैं।

अगर ऐसा नहीं होता तो यह सब चलता रहता। आगे उन्होंने अपनी बात को रखते हुए कहा कि मुझे मनोज वाजपेई जैसे कलाकार से भी सख्त नफरत है। उन से गिरा हुआ कोई भी नहीं है। सुनील पाल ने कहा कि “द फैमिली मैन 2” में जो दिखाया गया है क्या वह सच में घरेलू लोग करते हैं। फिल्मों में जो पत्नी है उसका दूसरे के पति के साथ अफेयर चल रहा है, वही पति का किसी और की पत्नी के साथ अफेयर चल रहा है और उनकी बेटी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलकर बातचीत कर रही है। वही छोटी उम्र का बच्चा अपने से बड़ी उम्र के लोगों की तरह व्यवहार कर रहा है। क्या सच में हमारे परिवार ऐसे होते हैं?

उनका साफ कहना है कि मिर्जापुर नाम की फिल्म भी इस तरह के लोगों ने बनाई है। बता दें कि सुनील पाल ने अपनी बातों के जरिए लोगों को यह कहना चाहा है कि यह प्रत्यक्ष रूप से पोर्न नहीं है लेकिन विचार पोर्न वाले ही देते हैं। ऐसे में इन लोगों को बैन कर देना चाहिए और इस तरह की फिल्में आने वाले भविष्य में नहीं बनानी चाहिए। सुनील पाल कोरोना काल के वक्त भी सुर्खियों में बने थे, जब उन्होंने आईएमए के डॉक्टरों के खिलाफ आवाज उठाई थी। उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर काफी बातें कही थी और डॉक्टरों पर इल्जाम लगाया था कि वह धोखाधड़ी कर रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page