राज कुंद्रा के मामले में शर्लिन चोपड़ा को जारी हुआ समन, मुंबई क्राइम ब्रांच आज करेगी पूछताछ

Raj Kundra

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत में है। उनको 14 दिन के लिए जेल भेजा जा चुका है। बता दें कि आज राज कुंद्रा के अश्लील फिल्में बनाने के मामले पर शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ की जाएगी। यह पूछताछ आज मुंबई क्राइम ब्रांच द्वारा की जानी है। बीते वक्त में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। ऐसे में शर्लिन चोपड़ा को आज मुंबई क्राइम ब्रांच की तरफ से समन जारी किया गया है।

साल 2019 में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और उनके मैनेजर पर गंभीर आरोप लगाए थे। गंभीर आरोपों के चलते वह पूछताछ से डरती थी, जिसके चलते उनको अग्रिम जमानत मिल गई लेकिन हाल ही में उन्होंने पोर्न फिल्म शूटिंग और राज कुंद्रा द्वारा किस करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। ऐसे में इन सभी आरोपों की जांच क्राइम ब्रांच शेरलीन चोपड़ा से पूछताछ करके करेगी। यह सभी आरोप काफी गंभीर हैं।

ऐसे में शर्लिन चोपड़ा ने कहा था कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के रिश्ते सही नहीं है, आगे उन्होंने बताया था कि राज कुंद्रा लम्बे समय से स्ट्रेस में हैं, जिसके कारण वह शर्लिन चोपड़ा को हवस का शिकार बनाने वाले थे लेकिन शर्लिन चोपड़ा ने समय रहते हैं उनको धक्का देकर खुद को बाथरूम में बंद कर लिया था, और तब तक बाथरूम में छुपी रही जब तक राज वहां से चले नहीं गए। यह सभी बातें शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट और मुंबई क्राइम ब्रांच को लिखकर बताई हैं। आज इन सभी बातों से पर्दा उठने वाला है, फिलहाल राज कुंद्रा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page