शिल्पा शेट्टी की मुश्किल घड़ी में साथ देने आईं उनकी बहन शमिता बोली मुझे पता है की तुम पहले भी ऐसा…

Shilpa Setty

डेस्क : शिल्पा शेट्टी इस वक्त बहुत मुश्किल दौर से गुजर रही है बता दें कि उनके पति राज कुंद्रा इस वक्त पुलिस की हिरासत में है। उनसे लगातार बातचीत की जा रही है, ऐसे में शिल्पा शेट्टी अपने आप को मन से मजबूत बनाने के लिए टिप्स पढ़ रही हैं, बता दें कि उन्होंने 14 साल बाद वापस फिल्मों में एंट्री मारी है उनकी हाल ही में हंगामा 2 पिक्चर आई है,इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्ससाइटेड थी लेकिन राज कुंद्रा के मामले ने उनकी एक्साइटमेंट खत्म क्र दी है। ऐसे में उनकी बहन शमिता शेट्टी आगे आई हैं। शमिता ने अपनी बहन शिल्पा की फिल्म के पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

शमिता शेट्टी ने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी का हौसला बढ़ाया है और कहा है कि तुम्हारी जिंदगी में इससे भी बुरे दिन आए हैं जिससे तुम लड़कर और स्ट्रांग बन गई हो। तुम्हारी आने वाली पिक्चर के लिए ऑल द बेस्ट। ऐसे में शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को ही नहीं बल्कि उनकी पूरी टीम को ऑल द बेस्ट कहा है। इस वक्त शिल्पा शेट्टी के इंस्टग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवर्स हैं। शमिता शेट्टी के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोवर्स है। इतनी बड़ी फोल्लोविंग होने के बाद हम यह समझ सकते हैं की कोई फ़िल्मी जगत का सितारा या बिज़नेस बड़े तबके को प्रभावित कर सकता है। हंगामा 2 के डायरेक्टर का कहना है कि शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। उनका किसी भी प्रकार से राज के मामले में कोई हाथ नहीं है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस मामले का असर फिल्म पर नहीं पड़ेगा। हंगामा 2 के डायरेक्टर का कहना है कि हमने बहुत ही अच्छी फिल्म बनाई है और इस फिल्म में किसी भी प्रकार की कॉन्ट्रोवर्सी नहीं है।

लोग इस फिल्म को कंटेंट की वजह से जरूर देखेंगे। इस वक्त जो भी स्थिति बनी है उसका किसी भी प्रकार से फिल्म पर असर नहीं होगा। शिल्पा शेट्टी ने 14 साल बाद फिल्मों में वापसी की है ऐसे में, ऐसे में देखना यह होगा की आगे कैसे वह नियमित रूप से कार्य कर पाएंगी।

You cannot copy content of this page