करोड़ों की धोखाधड़ी का शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी की मां, पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत, जानिए क्या है पूरा मामला

Shilpa Mother FIR

डेस्क : बॉलीवुड की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस वक्त मुश्किल में फंस गई है बता दें कि वह अपने पति राज कुंद्रा द्वारा निर्मित की जा रही अश्लील फिल्मों की पूछताछ के चलते सुर्खियों में बनी हुई है, इसी बीच अश्लील फिल्म के मामले से हटकर एक खबर आ रही है, जिसमें शिल्पा शेट्टी की मां इंवॉल्व है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी की मां को किसी ने 1.6 करोड़ रुपए की जमीन के लेनदेन में चूना लगा दिया है। ऐसे में चूना लगाने वाले का नाम सुधाकर घरे है।

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी का कहना है कि उनको धोखाधड़ी करके फसाया गया है और उनसे 1.6 करोड़ की राशि ले ली गई है। इस मामले पर शिल्पा शेट्टी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सुनंदा शेट्टी का कहना है कि उनको फर्जी कागजात दिखाकर उनसे 1.6 करोड़ रूपया वसूल लिया गया है। ऐसे में मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धाराएं लगाकर मामला दर्ज किया है। बता दें कि अश्लील फिल्म मामले से इसका कोई लेना देना नहीं है, राज कुंद्रा से पहले 11 लोग मुंबई पुलिस की हिरासत में ले लिए गए थे। ऐसे में राज कुंद्रा को भी हिरासत में ले लिया गया है। राज कुंद्रा के मामले पर इस शनिवार को सुनवाई होगी।

जमीन की धोखाधड़ी के मामले पर में अधिक जानकारी का इंतज़ार है, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के लिए अब मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। मार्केट रेगुलेटर सेबी ने वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और रिपु सूदन कुंद्रा उर्फ ​​राज कुंद्रा पर इनसाइडर ट्रेडिंग नॉर्म्स के उल्लंघन के लिए मौद्रिक जुर्माना लगाया है। सेबी के एक आदेश के मुताबिक, शिल्पा और राज ​पर कुल 3 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है, जो वियान इंडस्ट्रीज के प्रमोटर रह चुके हैं।

अश्लील फिल्मों के निर्माण के बारे में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं। शिल्पा शेट्टी से हर संभव सवाल किए जा रहे हैं जिससे मामले की गहराई से बात सामने आ सके। मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा को किसी भी प्रकार से क्लीन चित नहीं दी है, इसका सीधा अर्थ है की उनसे कभी भी सवाल किए जा सकते हैं और उचित कार्यवाही हो सकती है।

You cannot copy content of this page