शिल्पा शेट्टी ने मुम्बई पुलिस को बता दिया सच , कहा – इरोटिका नहीं है पोर्न मेरे पति बेकसूर

Shilpa

डेस्क : हाल ही में राज कुंद्रा के गरमाए मामले पर शिल्पा शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है। बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को एक साथ बैठाकर बातचीत की जिसमें पता चला कि यह सारा पोर्न व्यवसाय अकेले राज कुंद्रा नहीं बल्कि उनके बहनोई प्रदीप बक्शी भी संभाल रहे थे। ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उनके पति का कोई दोष नहीं है। क्राइम ब्रांच के कई सवालों के जवाब देने में वह असहज महसूस कर रही थी। जब शिल्पा शेट्टी से पूछा गया कि हॉटशॉट्स के कंटेंट के बारे में आप क्या जानती हैं तो उन्होंने का मुझे इसके इस बारे में कुछ भी नहीं पता है, लेकिन मैं इतना दावा करती हूं कि यह सारी एरोटिक कैटगोरी की फिल्में थी। इन फिल्मों में अश्लील दृश्य मौजूद नहीं है।

क्राइम ब्रांच ने एक के बाद एक 25 सवाल लगातार पूछे। बता दे की क्राइम ब्रांच को गुप्त सूचना मिली थी कि शिल्पा शेट्टी पोर्न के कार्य के बारे में सब कुछ जानती थी। वह जानती थी कि हॉटशॉट नाम की ऐप राज कुंद्रा ने बनवाई है ऐसे में इस एप के द्वारा की जा रही कमाई को भी शिल्पा शेट्टी के बैंक में मंगवाया गया था। राज कुंद्रा द्वारा निर्मित की गई कंपनी की डायरेक्टर खुद शिल्पा शेट्टी 2020 तक रही है लेकिन अब उन्होंने अपने डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया है बता दें कि क्राइम ब्रांच ने प्रॉपर्टी सेल को भी ऑफिस बुलाया है। ऐसे में प्रॉपर्टी सेल का काम है कि वह जितनी भी संपत्ति अलग-अलग जगह पर रखी है उनकी जांच पड़ताल की जाए। फिलहाल इस मामले पर और छानबीन की जानी बाकी है।

शिल्पा शेट्टी ने बताया है कि जो भी फिल्में हॉटशॉट पर थी वह किसी भी प्रकार से अश्लीलता को नहीं फैलाती हैं बल्कि वह इरोटिक कैटेगरी की फिल्में है। शिल्पा शेट्टी ने दो टूक में कहा कि इस तरह का कंटेंट और भी कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पड़ा हुआ है और वह इससे भी वाहियात काम कर रहे है। ऐसे में उनके पति को क्यों फंसाया जा रहा है ?उन्होंने इस तरह की फिल्म के निर्माण में किसी भी प्रकार का योगदान नहीं दिया है, ना ही उनको किसी प्रकार की जानकारी है।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाया है कि वह अश्लील फिल्मों के द्वारा पैसे कमा कर उनको सट्टेबाजी में इस्तेमाल करते थे। ऐसे में उनके सभी बैंक की जांच पड़ताल की जा रही है और उन सभी ट्रांजैक्शन को देखा जा रहा है कि उन्होंने पैसा कहां से लिया और कहां भेजा। वहीं दूसरी ओर राज कुंद्रा को 27 जुलाई 2021 तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। ऐसे में अभी कई पहलू इस मामले में खोजने बाकी है। फिलहाल मुंबई पुलिस इस प्रकरण पर पहुंची है कि शिल्पा शेट्टी का इस तरह के काम में किसी भी प्रकार का सीधा योगदान नहीं है। इस प्रकार का कोई सबूत उनके हाथ नहीं लगा है।

You may have missed

You cannot copy content of this page