शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की कंपनी से दिया इस्तीफ़ा- मामले की जांच में जुटी पुलिस

Shilpa Raj Kundra

डेस्क : इस वक्त मुंबई क्राइम ब्रांच की नजर शिल्पा शेट्टी के अकाउंट पर है बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के चक्कर में गिरफ्तार किया गया है। पहले उनको 23 जुलाई 2021 तक न्यायिक हिरासत में लिया गया था लेकिन अब वह 27 जुलाई 2021 तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।

ऐसे में अब हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज से 6 घंटे तक पूछताछ की है । बता दें कि राज कुंद्रा सट्टेबाजी के मामले में गहरे फंसते जा रहे हैं ऐसे में सट्टेबाजी से जमा की गई राशि उन्होंने अलग-अलग बैंक खातों में ट्रांसफर की थी। मुंबई क्राइम ब्रांच टीम को यह जानना है कि अब कितने अलग-अलग बैंक हैं जिसमें यह पैसे भेजे गए हैं। पुलिस को शक है की कहीं शिल्पा शेट्टी का बैंक भी तो इसमें शामिल नहीं? शिल्पा शेट्टी ने विवान इंडस्ट्री से रिजाइन दे दिया है। फॉरेंसिक टीम ने उनके घर से लिए गए सरवर को अपने अधीन कर लिया है जो राज कुंद्रा के घर पर मिला था। हाल ही में उस सर्वर में पड़ी फिल्मों को डिलीट किया गया है और पुलिस डाटा को निकालने की पूरी कोशिश कर रही है। मुंबई क्राइम ब्रांच को शिल्पा शेट्टी के खिलाफ किसी भी प्रकार का सबूत नहीं मिला है, जिसके बिनाम पर वह पूछताछ का दौर जारी रखे। ऐसे में शिल्पा शेट्टी से इस मामले से कोई लेना देना नहीं है यहां तक कि शिल्पा को इस बारे में पता भी नहीं था। फिलहाल वह अपने परिवार और बच्चों के साथ घर पर रह रही है।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने 3 दिन बाद अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने किताब का एक पेज डाला था। उस किताब के पेज से यह साफ नजर आ रहा है कि शिल्पा शेट्टी अपने मन को शांत करना चाहती हैं और वह वर्तमान में जीने की कला विकसित कर रही हैं वह नहीं चाहती कि पुराने ख्यालों में उलझ कर अपना समय बर्बाद करें और भविष्य की चिंता में डूबी रहे।

You cannot copy content of this page