पति Raj Kundra के मामले से पहले भी Shilpa Shetty रही हैं कई विवादों में , ये हैं सबसे बड़े मामले

Shilpa Setty Co

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज कलाकारा शिल्पा शेट्टी को लोगों के आगे शर्म से नतमस्तक होना पड़ रहा है। बता दें की शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी। ऐसे में शादी के 12 साल बाद वो हुआ जिसकी किसीको उम्मीद नहीं थी। यहाँ तक की खुद शिल्पा शेट्टी को इस बात का अंदाजा नहीं था की उनके पति राज कुंद्रा इतना घिनौना काम करेंगे। इस काम की वजह से उनके पति का खूब नाम खराब हुआ है और शिल्पा भी इससे अछूती नहीं हैं।

शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में कई बार उतार-चढ़ाव आएं हैं अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की जोड़ी तब सुर्ख़ियों में आई जब वह 1997 में इन्साफ की शूटिंग कर रहे थे। इससे पहले दोनों ने 1994 की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में जबरदस्त एक्टिंग करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इसके बाद दोनों फिल्म धड़कन में नजर आए थे जो 2000 में आई थी। इस फिल्म के आने के बाद अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी। इसके बाद शिल्पा ने अक्षय कुमार पर आरोप लगाया था की अक्षय कुमार ने उनका सिर्फ इस्तेमाल किया और जब कोई और पसंद आ गई तो मुझे आसानी से छोड़ दिया। वह एकमात्र ऐसा व्यक्ति था जिससे मैं परेशान थी। अच्छा हुआ वह मेरी जिंदगी का एक पन्ना बांके रह गया जिसको मैं भुला चुकी हूँ। मैंने आगे के लिए कसम खा ली थी की अक्षय के साथ कभी काम नहीं करूंगी।

राज कुंद्रा के साथ शिल्पा की शादी राज और शिल्पा जब शादी के पवित्र बंधन में बांध गए तो पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर आरोप लगाया था की शिल्पा ने ही कविता का घर तोड़ा है। अब चाह कर भी राज मेरे पास वापस नहीं आ सकता है। कविता राज कुंद्रा की पहली पत्नी हैं जो अपनी बहन के पति के साथ अतरंगी अवस्था में राज कुंद्रा को मिली थी।

क्रिकेट में सट्टेबाज़ी राज कुंद्रा और शिल्पा ने राजस्थान रॉयल्स को खरीदा था। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स राज कुंद्रा ने सट्टेबाजी की थी। सट्टेबाजी से जुड़ी सभी बातों का शिल्पा शेट्टी ने खंडन किया था। शिल्पा शेट्टी ने कहा था की जो लोग मेरे और राज की ज्यादा परवाह बता दू की सट्टेबाजी में मेरी भागीदारी एक झूट और बकवास बात है। मैंने कभी किसी क्रिकेट मैच पर सट्टा नहीं लगाया है।

अश्लीलता का दावा शिल्पा शेट्टी और अभिनेत्री रीम्मा सेन को अप्रैल 2006 में तमिल नाडु की एक अदालत ने अपनी तस्वीरों को अश्लील तरीकों से इंटरनेट पर परोसने के मामले में गैर-जमानती वारंट जारी किया था, इस खबर में एक तमिल अखबार की भी अहम् भूमिका पर सवाल खड़े किए गए थे। अभिनेत्री ने दावा किया था कि उनकी तस्वीरें एक फिल्म की फ्रीज-फ्रेम थीं। उन्होंने कहा, “जहां तक ​​मेरी तस्वीरों की बात है तो उसमें अश्लील जैसा कुछ नहीं है? यदि नाभि दिखाना अश्लीलता हो गई है तो पहले हमारे पारम्परिक विरासत साड़ी पर भी प्रतिबन्ध लगा देना चाहिए।

मंदिर के पुजारी ने किया था शिल्पा को किस साल 2009 में शिल्पा सखीगोपाल मंदिर गईं थी। तब मंदिर में मौजूद पंडित ने उनको गाल पर चूम लिया था और यह तस्वीर एक पत्रकार ने क्लिक कर ली थी। जैसे ही यह तस्वीर बाजार में आई तो तहलका मच गया। ऐसे में शिल्पा ने कहा था की क्या कोई पिता अपनी बेटी के गालों को चूम नहीं सकता क्या ?

बिग ब्रदर कंट्रोवर्सी जिस तरह भारत में बिग बॉस चलता है हूबहू विदेश में बिग ब्रदर नाम का शो चला करता था। तब शिल्पा शेट्टी बिग ब्रदर में नस्लीय टिपण्णी का शिकार हो गई थी। उस शो ,में ही मौजूदा कंटेस्टेंट ने उनको कह दिया था “यू इंडियन ” इसके लिए उस कंटेस्टेंट(जडे गुडी) को शिल्पा से माफ़ी मांगनी पड़ी थी। स्पष्टीकरण पर उन्होंने कहा था की वह शिल्पा ठीक से नहीं बोल पाती हैं।

रिचर्ड गेरे किसिंग सीन साल 2007 में शिल्पा शेट्टी एक एड्स प्रोग्राम के तहत पहुंची हुई थी। यहाँ पर एड्स की जागरूकता को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने का काम किया जा रहा था। लेकिन तभी रिचर्ड गेरी जो बाहर के व्यक्ति थे, वह भारत आये थे और वह शिल्पा के साथ मंच पर मौजूद थे। तभी शिल्पा को उन्होंने बाहों में लिया और किस कर लिया। शिल्पा को इस बात का अंदाजा नहीं लगा की उनके साथ यह क्या हुआ। यह घटना दिल्ली में हुई थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page