100 करोड़ के बंगले में रहते हैं राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी, किसी स्वर्ग से कम नहीं है आलीशान घर : देखिए तस्वीरें

Shilpa Setty Raj Kundra Home Mumbai

डेस्क : अश्लील वीडियो बनाने का आरोप में घिरे शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुन्द्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया. अब यानी कुछ दिन राज कुन्द्रा को आलीशान बंगले में नहीं बल्कि पुलिस जेल में गुजारने पड़ेंगे. लेकिन क्या आपको पता है कि राज कुन्द्रा एक आलीशान घर में रहते हैं. उनका घर किसी राजमहल से कम नहीं है. आईए आपको उनके इस आलीशान घर के अंदर की तस्वीरें दिखाते हैं.

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का घर काफी बड़ा है। उनके घर पर जिम, गार्डन और पूल है। यह सारी चीज़ें उनके घर पर किंग साइज में मौजूद हैं। शिल्पा शेट्टी अपने घर की तस्वीरें हमेशा से सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं। यह तस्वीरें उनके फैंस को खूब पसंद आती है।

जब शिल्पा शेट्टी योगा करती हैं तो उसमें उनके घर की झलक नजर आती है। वीडियो और तस्वीरों में जब लोग उनके घर को देखते हैं तो वह घर में की गई कारीगरी के दीवाने हो उठते हैं।

उन्होंने अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए घर पर ही जिम बनवा रखा है। एक हाई क्लास जिम में जिस तरह के इक्विपमेंट होते हैं, उस ही तरह के इक्विपमेंट उनके घर पर भी मौजूद हैं।

शिल्पा के घर में एक घोड़े की मूर्ती मौजूद है। यह मूर्ती काफी आलिशान है। जैसे ही बाहर वाले की नजर इस घोड़े पर पड़ती है तो ऐसा लगता है की वास्तु के हिसाब से घर को बनाया गया है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा का डाइनिंग हॉल काफी बड़ा है। इस डाइनिंग हॉल में कई लोग एक साथ बैठकर खाना खा सकते हैं।

शिल्पा शेट्टी की गणेश भगवान में बहुत बड़ी आस्था है, जिसके चलते गणेश चतुर्थी के अवसर पर हर साल उनकी मूर्ती घर लातीं है और घर को अच्छे से सजाती हैं।

शिल्पा शेट्टी के बगीचे में भी अलग तरह का आर्टवर्क किया गया है। उनके घर के गार्डन में एक हाथी की मूर्ती बनी है जिसके नीचे बैठकर वह योगाभ्यास करती हैं।

You cannot copy content of this page