मीडिया ट्रायल से आग बबूला हुई शिल्पा ने , 29 के खिलाफ कराया मानहानि का केस

Shilpa Setty

डेस्क : राज कुंद्रा का जबसे अश्लील फिल्म बनाने वाला मामला सामने आया है, तब से शिल्पा शेट्टी सुर्ख़ियों में आ गईं हैं। इस बात पर जब भी शिल्पा से सवाल किया जाता है तो वह हिंसक हो जाती हैं। अब ज्यादातर लोगों के आगे शिल्पा शेट्टी का रौद्र रूप देखने को मिल रहा है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया हाउस के खिलाफ आवाज उठाई है।

साथ ही सुनवाई के दौरान जितने भी पत्रकार थे, उनको फटकार लगाई है। शिल्पा शेट्टी ने कोर्ट से कहा कि उनके बारे में साफ़-साफ़ गलत अफवाह फैलाई जा रही है। राज कुंद्रा द्वारा किसी भी प्रकार से पोर्न फिल्मों का निर्माण नहीं किया जा रहा था। मीडिया हाउस बस टीआरपी पाने के लिए ऐसा कर रहे हैं, ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने कोर्ट से कहा कि किसी भी मीडिया हाउस को बिना कोई विकल्प दिए माफी मांगने के लिए कहा जाना चाहिए। आगे शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि इस तरह से किसी का नाम खराब करना और किसी के बारे में कुछ भी बोलना निजता का उल्लंघन है। बता दें कि सभी मीडिया हाउस पर शिल्पा शेट्टी ने तंज कसा है। उन्होंने सभी सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर आरोप लगाया है। शिल्पा शेट्टी द्वारा गूगल, फेसबुक और टि्वटर जैसी टॉप सोशल मीडिया को नोटिस भेजा गया है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी बार-बार एक ही बात बोल रही हैं कि इस तरह का काम और भी लोग कर रहे हैं लेकिन उनकी और कोई ध्यान नहीं दे रहा है। कई प्लेटफार्म पर इस तरह की पिक्चरें चल रही है।

वहीं दूसरी तरफ क्राइम ब्रांच ने उन सभी मॉडल और एक्ट्रेस को खुला निमंत्रण दिया है जो राज कुंद्रा के खिलाफ आगे आकर बयान देना चाहते हैं मुंबई क्राइम ब्रांच ने सभी मॉडल और एक्टर की निशिता को ध्यान में रखते हुए यह कार्य किया है।

You cannot copy content of this page