शर्लिन चोपड़ा ने कुंद्रा का खोला डर्टी राज! , कहा – शिल्पा शेट्टी से रिश्ते में खुश नहीं था राज कुंद्रा , मना करने पर भी चूमता रहा

Serlin Chopra

डेस्क : राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी मामले में एक और खुलासा हुआ है बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ बयान देने के लिए कई एक्ट्रेस आगे आ रही है, जो उनके खिलाफ बयान दे रही हैं। ऐसे में कई एक्ट्रेसेस को अपना नाम छुपा के आगे आना पड़ रहा है। जब से यह मामला शुरू हुआ है तब से शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे नाम की एक्ट्रेस बेबाक अंदाज में राज कुंद्रा के खिलाफ बोल रही हैं। बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने एक और दिल दहला देने वाला खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि राज कुंद्रा एक बार उनके घर पर आए थे।

घर पे आकर उन्होंने कहा था की राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का रिश्ता बहुत ही कॉन्प्लिकेटेड है। 27 मार्च 2019 को एक प्रोजेक्ट पर शेरलीन और राज की बहस हो गई थी। ऐसे में राज कुंद्रा उनके पास आये थे और उनको चूमने लग गए थे। राज ने शेरलीन को कई दफे चूमा, जिसके बाद वह डर गईं थी। उन्होंने जैसे तैसे राज का विरोध किया और वह तुरंत डर के मारे वॉशरूम में चली गई थी। शेरलीन ने बताया की वह ऐसे आदमी के साथ कोई भी संबंध नहीं रखना चाहती थी जो पहले से शादी शुदा हो।

कुछ समय पहले शेरलीन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था की राज के मामले पर कुछ भी बोलना अभी सही नहीं है। उस वीडियो में उन्होंने बताया था की वह खुलके बोलने के लिए सही समय का इंतज़ार कर रही है। शेर्लिन ने बताया की मुंबई पुलिस को सबसे पहले मैंने ही बताया था की राज इस प्रकार का काम रहे हैं। “कहने का मतलब यह है कि जब मुझे साइबर सेल द्वारा नोटिस भेजा गया था। मैं अंडर ग्राउंड नहीं हुई, लापता नहीं हुई, ये देश छोड़कर जाने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में मैंने साइबर सेल के ऑफिस पर जाकर अपना निष्पक्ष बयान दिया। दोस्तों इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है लेकिन फिलहाल इस पर कुछ कहना ठीक नहीं है। इसलिए मैं अनुरोध करती हूँ कि आप महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। उनसे मेरे बयान के कुछ अंश शेयर कर देने की विनती करें।”

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उनको अवैध तरीके से इंटरनेट पर शेयर करने के मामले में गिरफ्तार किया है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी से भी लगातार पूछताछ की जा रही है, वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने प्रेस में आकर सभी मीडिया चैनल के माध्यम से यह संदेश पहुंचाया है कि जो भी लोग इस काम में मौजूद हैं और राज कुंद्रा के खिलाफ कुछ बोलना चाहते हैं तो वह हमसे संपर्क कर सकते हैं। हम उनका पूरा सहयोग करेंगे और उनकी जानकारी गुप्त रखी जाएगी। फिलहाल राज कुंद्रा को 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। ऐसे में राज कुंद्रा के वकील का कहना है कि राज कुंद्रा किसी भी प्रकार से पॉर्न फिल्म नहीं बना रहे थे बल्कि वह इरॉटिक फिल्म्स बनाते थे। ऐसे में वर्णित फिल्म का सीधा तालुकात अवैध संबंध से होता है लेकिन बाकी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस तरह की फिल्में चल रही हैं, जिसकी वजह से राज कुंद्रा को रिहा कर देना चाहिए। फिलहाल इस मामले पर अदालत सख्त है।

You may have missed

You cannot copy content of this page