Raj Kundra Case में शर्लिन चोपड़ा ने किए बड़े खुलासे, कहा- पहले बोल्ड सीन शूट करवाया फिर …

Raj Kundra

न्यूज डेस्क : राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के मामले में शर्लिन चोपड़ा से पूछताछ पूरी की जा चुकी है। मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटे की पूछताछ की। इन 8 घंटों की पूछताछ में शर्लिन चोपड़ा ने अनेकों राज खोले हैं, जिनको सुनकर आप चौक जायेंगे। बता दें कि जब शेरलीन चोपड़ा का वीडियो राज कुंद्रा द्वारा बनाया जाता था तो राज कुंद्रा उनको कहते थे कि तुम्हारी वीडियो शिल्पा शेट्टी को खूब पसंद आ रही हैं।

राज कुंद्रा इस काम को ग्लैमरस बताते थे और कहते थे कि इंडस्ट्री में हर कोई इस प्रकार के काम कर रहा है, ऐसा तुम्हें भी करना होगा। इसमें वह कैजुअल और सेमी न्यूड शूटिंग करते थे। जब मेरी पहली बार राज कुंद्रा से मुलाकात हुई तो मुझे पता नहीं था कि मैं इस तरह से फँस जाऊंगी और मेरे साथ एक दिन मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम बैठकर मेरे बयान लेगी। राज कुंद्रा मुझे शुरू से ही कहते थे कि वह मुझे एक बड़ा ब्रेक देना चाहते हैं। इसके बाद मैं बड़े एक्ट्रेस बनने के सपने देखने लगती थी, लेकिन मुझे नहीं पता था कि वह मुझसे गलत चीजें करवा रहे हैं। राज कुंद्रा द्वारा शर्लिन चोपड़ा को शुरू से ही यह कहा जाता था कि ये काम किसी भी प्रकार से अश्लील काम नहीं है।

पहले तो नार्मल शूटिंग होती थी फिर धीरे-धीरे बोल्ड सीन होते थे और बाद में न्यूड सीन करने पर जोर दिया जाता था। बता दें कि सबसे पहले शर्लिन चोपड़ा ने आर्मस्प्राइम नाम की कंपनी ज्वाइन की थी। इस कंपनी में अश्लील फिल्म बनाई जाती थी। जब इस तरह की शूटिंग होती थी तो राज कुंद्रा हमेशा कहते थे कि शिल्पा शेट्टी को उनके वीडियो खूब पसंद आ रहे हैं। ऐसे में शर्लिन चोपड़ा को हौसला मिलता था और वह ज्यादा ऊर्जा के साथ काम करने में सक्षम हो जाती थी। मुंबई क्राइम ब्रांच टीम को शर्लिन चोपड़ा ने अपने सभी व्हाट्सएप चैट दिए हैं और सारी बातें बताईं हैं जो कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हुई थी।

जब शर्लिन पूछताछ के बाद बाहर निकली तो उनके चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान थी। शर्लिन चोपड़ा ने इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से शेयर की है उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कल मैं मुंबई प्रॉपर्टी सेल के एड्रेस पर पहुंची थी। वहां पर मैंने एक विटनेस के तौर पर अपना बयान अधिकारियों को दिया। मैंने आर्मस्प्राइम कंपनी के बारे में सारी जानकारी अधिकारियों को बताई। राज कुंद्रा से जुड़ी जितनी भी जानकारी थी वह मैंने सभी अधिकारियों को सौंप दी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page