राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शमिता शेट्टी पहुंचीं Bigg Boss- बोली सांस लेना नहीं छोड़ सकती

Samita Setty

डेस्क : बिग बॉस की शुरुआत हो चुकी है। इस बार बिग बॉस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है। वूट नाम की एप्लीकेशन पर बिग बॉस का सीधा प्रसारण हो रहा है। हाल ही में बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर हुआ था, इस ग्रैंड प्रीमियर में जिस शख्स ने एंट्री की उस शख्स को देखते ही लोगों की आंखें स्तब्ध रह गई। बता दें कि राज कुंद्रा की साली शमिता शेट्टी की बिग बॉस में ग्रैंड एंट्री हुई है। ऐसे में शमिता शेट्टी ने बिग बॉस में आते ही शरारा-शरारा पर डांस किया।

शमिता के जीजा यानी राज कुंद्रा बीते समय से अश्लील फिल्मों के निर्माण के मामले में गिरफ्तार चल रहे हैं। शिल्पा शेट्टी के करीबी जहां कहीं भी जा रहे हैं वहां उनके फैंस और अन्य लोग उनको अलग निगाहों से देखते हैं। ऐसे में शमिता शेट्टी जब हाल ही में पार्लर गई थी तो लोगों ने उनको स्पॉट किया था और सोशल मीडिया पर चर्चा की थी। जबसे शमिता शेट्टी बिग बॉस में आई है तब से बिग बॉस देखने वाले हैरान रह गए हैं। कुछ वक्त पहले जब वह जिम जा रही थी तो उनकी लोगों ने तस्वीर लेना शुरू कर दिया था। इस बार बिग बॉस करण जौहर द्वारा होस्ट किया जा रहा है। इस बार शमिता शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों के बीच आने का प्रयास किया है, उन्होंने कहा है कि अच्छा वक्त हो या बुरा वक्त, लेकिन हम सांस लेना तो नहीं छोड़ते। वैसे ही हम लोगों को काम नहीं छोड़ना चाहिए और बिग बॉस ने मुझे ऑफर दिया है जिसका मैं सम्मान करती हूँ। ऐसे में मैं इस ऑफर को ठुकरा नहीं सकती क्योंकि पहले भी बिग बॉस मुझे ऑफर हो चुका है।

पहले निजी कारण से मैं नहीं आ पाई थी लेकिन आने वाले समय के लिए कमिटमेंट कर चुकी थी। इंटरनेट पर कई लोग इस वक्त, इस वजह से नाराज है कि शमिता शेट्टी के परिवार में मुसीबत चल रही है और वह शो पर आकर लोगों का मनोरंजन कर रही हैं।

You cannot copy content of this page