अपने मालिक को याद कर रोने लगता है, अभी हरियाणा में है एक्‍टर का डाॅग फज

डेस्क : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम उनके परिजनों और प्रशंसकों को तो है ही इसके साथ साथ सुशांत सिंह के पालतू डॉग फज भी अपने मालिक को याद कर रोने लगता है और बेचैनी महसूस करने लगता है। आज भी जब कभी सुशांत की फोटो या वीडियो उसे दिखाया जाता है तो वह बेचैन हो जाता है।

सुशांत की मौत के बाद फज कई दिनों से तक बीमार रहा उसने खाना-पीना तक छोड़ दिया था इसकी ऐसी हालत देखकर सुशांत के जीजा जो कि हरियाणा के आईपीएस अधिकारी है ओपी सिंह और उनकी बहन रानी के फरीदाबाद स्थित घर पर ले आए हैं। सुशांत के जीजा के घर लाने के बाद भी अभी भी फज उदास रहता है फोटो और वीडियो देखकर वह रोने लगता है। फज मात्र 20 दिन का था जब सुशांत ने उसे अपने घर मुंबई लेकर आए थे। अब यह 4 साल का हो गया है इतने समय साथ रहने के बाद अब अपने मालिक को साथ में ना देख कर बहुत दुखी रहता है। फज के केयरटेकर सुखराम के अनुसार जब भी सुशांत सर की फोटो या वीडियो देखता है तो फज रोने लगता है। सुशांत सर अक्सर फज को अपने साथ ही रखते थे.

कई बार वह फज को तकिए के रूप में इस्तेमाल करते थे और उसे सिर के नीचे दबा कर सो जाते थे, फज सुशांत के दिल के बहुत करीब था सुशांतकी मौत के बाद यह खबर भी उड़ी थी कि फज की मौत हो गई लेकिन यह सच नहीं था, फज बिल्कुल ठीक है और सुशांत की बहन के घर पर है सुशांत के पिता के के सिंह फिलहाल रानी के घर पर फरीदाबाद में ही है जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को उनसे मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया। फज के केयरटेकर का कहना है कि फज अब धीरे-धीरे सदमे से उबरने की कोशिश कर रहा है खाना और दूध दिया जाता है लेकिन काफी देर तक वह अपने मालिक का इंतजार करता है उसके बाद ही वह खाना खाता है। केयरटेकर ने आगे बताया जब फज को मुंबई से लाया गया तो वह काफी दिनों तक परेशान रहा फज की आंखों में सुशांत सर के लिए इंतजार दिखता है वह अक्सर टकटकी लगाकर दरवाजे की ओर देखता रहता है।