रातों रात स्‍टार बनीं रानू मंडल दोबारा पुराने घर में लौटी, काम न मिलने से अब ऐसी हो चुकी है हालत…

डेस्क : वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी की “लौट कर बुधू घर को आये ” जी हाँ ऐसा ही कुछ हुआ है इंटरनेट सेंसेशन रेनू मंडल के साथ। फर्श से अर्श तक का सफर करने वाली रानू मंडल के जीवन में दुबारा वीरानियां लौट आई हैं बंगाल में नदिया जिले के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर भीख मांगने के दौरान गाए गए एक वीडियो से प्रसिद्धि प्राप्त करने के उपरांत उन्हें सहारा मिला संगीत के क्षेत्र में जाने माने चेहरे हिमेश रेशमिया का जिन्होंने उन्हें मौका दिया अपनी फिल्म में गाने का जिससे रानू मंडल को खूब सोहरत और दौलत भी मिली और उनके जीवन का काया पलट हुआ इसके बाद वो विदेशों में भी कई स्टेज शो के लिए आमंत्रित की गई और सराही भी गई

लेकिन तब भी उन्हें कोई दूसरा बड़ा ब्रेक नहीं मिला और अब महामारी की मार का असर उनकी महफिलों पर भी हुआ क्यूंकि अब ना उनके पास कोई नया काम है ना पैसे अब तक की पूंजी भी ख़तम होने को है और फ़िलहाल वो अपनी मौसी के घर रानाघाट के बेगोपारा में रह रही हैं….उनके मैनेजर तपन का कहना है कि वो सोशल मीडिया और मोबाईल से अब तक दूर हैं ये भी एक वजह है रानू मंडल के दुबारा गुमनामी के अंधेरे में लौटने की राज्य सरकार के द्वारा किए गए घर दिलाने के खोखले वादे भी उनके दुख का कारण है अब एक उम्मीद की किरण उनको दिखी है आगामी त्योहार दुर्गा पूजा से जिसमें शायद उन्हें कुछ अलबम में काम करने का मौका मिले या फिर कोई बड़ा चेहरा उन्हें सहारा देने को सामने आए है ।

आपको बता दें की अब काम की कमी के कारण वह अपने पुराने घर पर लौट चुकी है। इस समय वह अपने पुराने घर पर ही रह रही है। खबर तो यह भी आ रही है की अब वह अपनी बयोपिक पर काम कर रहीं है। कुछ दिनों पहले रेनू मंडल ने एक पोस्ट कर साझा करा था और यह बताया था की वह बायोपिक में काम कर रहीं हैं। इस बायोपिक के बाद ही वह खाली होंगी और अपने नए गानो को रिलीज़ करेंगी।