शर्लिन चोपड़ा पर राखी सावंत का फूटा गुस्सा, कहा – क्या क्या करती हो सबको पता है तुम्हारा काम

Rakhi angry

डेस्क : राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म निर्माण के मामले में राखी सावंत काफी बोल्ड तरीके से अपने बयान देती नजर आ रही हैं, बता दें कि जब से यह मामला उजागर हुआ है तब से राखी सावंत सोशल मीडिया के जरिए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के पक्ष में नजर आ रही हैं। राज कुंद्रा के मामले पर दिन प्रतिदिन नए खुलासे हुए हैं। ऐसे में शर्लिन चोपड़ा नाम की एक्ट्रेस राज कुंद्रा के विरोध में काफी कुछ बोल रही हैं, उन्होंने राज कुंद्रा पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। बहरहाल, इन सब की जांच मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है।

इसी बीच राखी सावंत का कहना है कि जो शख्स अपने आपको जैसा बेचता है, लोग उसको वैसा ही खरीदते हैं। ऐसा वह इसलिए कह रही है क्योंकि जो लड़कियां शुरू में काम करने आती है, वह खुद न्यूड सीन करने के लिए तैयार हो जाती हैं। राखी सावंत का कहना है कि कोई भी उनसे जबरदस्ती कुछ नहीं करवा सकता यदि लड़कियां राजी होंगी तभी वह इस तरह के शूट करेंगी। मुझसे तो किसी ने नहीं ऐसा करवाया। इस बात पर सोशल मीडिया पे शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच तीखी बहस शुरू हो गई है बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को जवाब देते हुए कहा कि मुझे कोई कमेंट नहीं करना है, लेकिन यह बात अलग है कि आपकी मिर्ची पार्टी चली नहीं। आपको कोई भी कमेंट करने का हक नहीं है, क्योंकि इस मामले से आप काफी दूर है। इस बात का राखी ने जवाब दिया कि आपको बहुत सारे मौके मिले थे। आप एक अच्छी डांसर बन सकती थी आप फिल्मों में अच्छी एक्ट्रेस बन सकती थी, आपको बिग बॉस में भी मौका मिला था।

लेकिन आपने वहां कुछ भी नहीं किया और आप पोर्न फिल्में बनाने लग गईं। आज के समय में आप सती सावित्री बन रही है। राखी सावंत ने आगे कहा कि यदि तुम्हें देश की लड़कियों की इतनी ही चिंता थी तो तुमने न्यूड वीडियो क्यों बनवाए। ऐसे में आज के समय में तुम साड़ी सलवार पहन कर बैठी हो तो ठीक है। शायद इसी को कहते हैं भारतीय नारी… झांसी की रानी। मेरा तुमको एक सुझाव है कि तुम पुराना काम छोड़कर कोई अच्छा काम करो और जहां तक बात है, मिर्ची पार्टी की तो उसमें मैंने 7 दिन के भीतर ढाई हजार वोट कमा लिए थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page