राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, उनके खिलाफ उन्ही के कंपनी के 4 स्टाफ बने चश्मदीद गवाह

RaJ Kundra

डेस्क : राज कुंद्रा के अश्लील फिल्मों के बनाने और अवैध तरीके से उनको बेचने के मामले में क्राइम ब्रांच सख्ती से काम कर रही है। वह लगातार इस मामले में एक के बाद एक पहलुओं पर काम कर रही है। हाल ही में यह खबर आई है की राज कुंद्रा के मामले में उनकी कंपनी से 4 लोग बाहर निकल कर आएं हैं। क्राइम ब्रांच को पूरा भरोसा है की वह जल्द अब किसी न किसी नतीजे पर पहुंचेगी। यह चार कर्मचारी चश्मदीद गवाह बनकर राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म की कहानी और हकीकत बया करेंगे।

कुंद्रा मामले में जितने लोगों से पूछताछ की जा रही है वह पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रहे हैं। क्राइम ब्रांच की मदद के लिए राज कुंद्रा के ऑफिस में काम करने वाले यह 4 व्यक्ति बेहद ही जरूरी हैं। राज कुंद्रा के ज़रिए की जा रही सभी बिज़नेस डील्स यह 4 लोग ही बेहतर तरीके से जानते हैं, ऐसा क्राइम ब्रांच का मानना है। पोर्नोग्राफी के इस कार्य को किस प्रकार अंजाम दिया जा रहा था इस पर क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़े गए यह 4 लोग ही अहम जानकारी दे पाएंगे। अश्लील पोर्न फिल्म से कमाए गए धन को राज कुंद्रा आखिर कैसे मैनेज किया करते थे इस बात की जानकारी क्राइम ब्रांच लेना चाहती है। जल्द पुलिस इन चार कर्मचारियों से बात करेगी और पूरा मामला दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

बीते शनिवार को मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के अँधेरी ऑफिस पर रेड़ मारी थी। इस रेड़ में एक लाकर मिला है। पुलिस को उम्मीद है की इस लाकर से वह कई अहम् सबूत इकट्ठा कर सकती है। अधिकारियों का कहना है की इस लॉकर को छुपाकर रखा गया था। लॉकर में बिज़नेस के कई दस्तावेज हैं जिनसे सालों पुराने दबे राज़ खुल सकते हैं। इस लॉकर में क्रिप्टोकरन्सी के दस्तावेज भी मौजूद हैं। फिलहाल क्राइम ब्रांच की टीम इस लॉकर में पाए गए सभी प्रकार के दस्तावेजों की जांच में जुटी है।

You cannot copy content of this page