राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ी, मुंबई पुलिस को मिली 51 नई अश्लील फिल्में – खुद सरकारी वकील ने किया कन्फर्म

Rajkundra

डेस्क : इस वक्त राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा न्यायिक हिरासत के चलते जेल में है। राज कुंद्रा के साथ-साथ उनके दोस्त रायन को भी जेल भेजा गया है। ऐसे में अब एक नया सबूत क्राइम ब्रांच के हाथ लगा है। मुंबई पुलिस ने 51 प्रकार के अश्लील फिल्में हॉटशॉट एप से बरामद किए हैं।

मामले की पैरवी कर रहे सरकारी वकील का कहना है कि मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने 51 अश्लील फिल्में बरामद की है और इनका सीधा कनेक्शन राज कुंद्रा से है। सरकारी वकील जिन्होंने इस मामले का खुलासा किया है उसका नाम अरुणा पई है, बता दें कि सारी बातचीत एवं अदालत की प्रक्रिया ऑनलाइन चल रही है। ऐसे में फोन और स्टोरेज डिवाइस के साथ-साथ अश्लील कंटेंट प्रकाशित करने के आरोप में राज कुंद्रा गहरे फंस गए हैं। राज कुंद्रा ने अपने बहनोई प्रदीप बख्शी के साथ लंबी बातचीत की और इसके इस बात के सबूत इंटरनेट के माध्यम से मिले हैं।

ऐसे में राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता धारा 420 (धोखाधड़ी का मामला) साथ ही धारा 34 एवं धारा 292 और 293 जो (अश्लीलता और अभद्रता) को दर्शाती है, लगाईं गई है। जब से राज कुंद्रा को पकड़ा गया है तब से उनके बारे में अलग-अलग प्रकार की चर्चाएं हो रही है और उनका पुराने से पुराना भेद बाहर निकल कर आ रहा है।

You cannot copy content of this page