राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं, एक और अभिनेत्री ने दर्ज करवाई FIR

Raj Kundra

डेस्क : राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मामले में दिन पर दिन खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में अब गहना वशिष्ठ के साथ एक और अभिनेत्री जो राज कुंद्रा के बारे में काफी कुछ बता रहे हैं, उन्होंने कहा है की कि राज कुंद्रा और उनके कर्मचारी अश्लील फिल्म बनवाने के लिए न्यूड ऑडिशन देने को मजबूर करते थे। ऐसे में अभिनेत्री ने रोज़ रोज़ के तानों से परेशान होकर राज कुंद्रा के साथ आने वाली डील साइन करने से मना कर दिया था। अभिनेत्री एवं मॉडल जिनका नाम गोपनीय है, मुंबई के मलाड में रहती हैं।

राज कुंद्रा के घर और ऑफिस में क्राइम ब्रांच समय-समय पर छापा मार रही है। ऐसे में राज कुंद्रा के इस व्यवसाय के खिलाफ कई पुख्ता सबूत भी मिले हैं। इससे यह स्पष्ट होता है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्म बनाने के काम में लिप्त थे। उनके ऊपर इंटरनेट के नियमों को तोड़ने के चलते आईटी की धारा 66 और 67 लगी हुई है, साथ ही आईपीसी की धारा 392 और 390 भी लगी हुई है। ऐसे में राज को 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है। अब इस मामले में नए पहलु सामने आए हैं। राज कुंद्रा ने नए प्रोडक्शन हाउस के कई छोटे डायरेक्टर को अपने भीतर रख लिया था। ऐसे में वह सबके प्रोडक्शन हाउस का इस्तेमाल करते थे और फिल्मों की शूटिंग इंडोर ही करवाते थे।

इन सभी छोटे-छोटे प्रोडक्शन हाउस में राज कुंद्रा का पैसा लगा था। ऐसे में यह सारे प्रोड्यूसर नए कलाकारों को अश्लील और भद्दी फिल्में करने के लिए दबाव बनाते थे। राज कुंद्रा ने इस काम के माध्यम से एक दिन के भीतर 1 लाख 40 हजार से भी अधिक की कमाई की है। वह इस कार्य को 2020 से लगातार कर रहे थे। साथ-साथ उनकी ऐप हॉटशॉट, गूगल ले प्ले स्टोर से प्रतिबंधित की गई थी। फिलहाल उनके द्वारा की गई अपील 29 जुलाई 2021 को सुनी जाएगी।

You cannot copy content of this page