मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ देर रात प्रॉपर्टी सेल पहुंचे राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी से हुई 6 घंटे तक पूछताछ

Mumbai Shilpa Setty Raj

डेस्क : राज कुंद्रा मामले में दिन प्रतिदिन खुलासे हो रहे हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने 121 अश्लील वीडियो फिल्में राज कुंद्रा के घर से बरामद की हैं। जिनको वह हाल ही में 9 करोड़ रुपए में बेचने वाले थे। बता दें कि इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी बराबर पूछताछ हो रही है। हाल ही में 6 घंटे की मुलाकात शिल्पा शेट्टी ,राज कुंद्रा और मुंबई क्राइम ब्रांच के बीच शिल्पा शेट्टी के जुहू बंगले पर हुई।

फिलहाल शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बैंक अकाउंट पर क्राइम ब्रांच की नजर है। फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच किस-किस तरह के सवाल शिल्पा शेट्टी से पूछ चुकी है इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद लगाई जा रही है कि आने वाले समय में इस मामले से जल्द पर्दा उठेगा और नई कड़ियाँ पता चल सकेंगी । बता दें कि इस वक्त सबसे गरमाया मुद्दा राज कुंद्रा द्वारा बनाई गई एडल्ट ऐप और कंटेंट का है जिसकी उन्हें पूरी तरीके से जानकारी थी। इतना सब पता होने के बाद भी वह इसको गलत तरीके से प्रसारित कर रहे थे। इस बात का उनको बखूबी अंदाजा था। उन्होंने अपने काम के लिए प्लान-बी भी तैयार कर रखा था। बता दें कि जिस कंपनी को कुंद्रा चला रहे थे, उसकी डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी भी है लेकिन कुछ वक्त बाद शिल्पा शेट्टी ने इस कंपनी से रिजाइन दे दिया था। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के सभी ईमेल्स को खंगाला है और उन्होंने पाया है कि वह इस तरह की फिल्म बनाने के लिए अपने ही नियम कानून बनाते थे जिसका उन्होंने नाम “ख्वाब” रखा था। राज कुंद्रा का 14 अगस्त 2020 शाम 5:25 पर एक ऐसा मेल आया है।

जिसमें पता चला है कि वह किस तरह की रणनीति बनाते थे बता दें कि उन्होंने हॉटशॉट के कंटेंट हेड से भी बातचीत की थी जिसमें कैमरा किस एंगल पर रखना है से लेकर किस एक्ट्रेस का का क्या प्रोफाइल होगा और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए किस तरह के आर्टिस्ट की जरूरत होगी ऐसी जानकारियां शामिल हैं।

You cannot copy content of this page