राज कुंद्रा की शिल्पा शेट्टी से लंदन में हुई थी पहली मुलाकात, इम्प्रेस करने के लिए चंद मिनटों में खरीद ली थी 3 करोड़ की अंगूठी

Shilpa Raj Kundra

डेस्क : शिल्पा शेट्टी इस वक्त सुर्खियों में इस वजह से बनी हुई है क्योंकि उनके पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं। ऐसे में अब सभी लोग उनके द्वारा जमा की गई धन-संपत्ति के बारे में चर्चा कर रहे हैं, आज हम आपको बताएंगे राज कुंद्रा द्वारा अर्जित की गई करोड़ों की सम्पति के बारे में। इस वक्त शिल्पा शेट्टी ने एक ऐसी अंगूठी धारण कर रखी है जो उनके फैंस को अक्सर ही टीवी पर नजर आती है।

बता दें कि जब भी राज और शिल्पा शेट्टी को टीवी पर देखा गया है तो शिल्पा शेट्टी के हाथों पर डायमंड की अंगूठी नजर आती है। उनकी उंगली में एक अंगूठी चमकती हुई दिखती है, वह अंगूठी हीरे की है जिसकी कीमत 3 करोड़ रूपए है। यह डायमंड रिंग 20 कैरेट की है। लम्बोरगिनी की एक गाड़ी लॉन्च होने से पहले राज कुंद्रा ने लेकर शिल्पा के लिए रिज़र्व कर दी थी जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपए है। इतना ही नहीं राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को लंदन के बीचो-बीच फ्लैट खरीद के दिया गया है। इस फ्लैट की कीमत 7 करोड़ रूपए है, बता दें कि शिल्पा शेट्टी का एक सपना था कि उनका घर समंदर के पास हो। ऐसे में उनका यह सपना, उनके पति राज कुंद्रा ने पूरा किया।

राज कुंद्रा ने उनको समंदर के किनारे एक घर खरीद के दे दिया था, जिसका नाम शिल्पा शेट्टी ने किनारा रखा। राज कुंद्रा ने एक विला जिसमें 7 बैडरूम है वह भी शिल्पा शेट्टी को गिफ्ट किया है। यह विला यूनाइटेड किंगडम में स्थित है। वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर 19वीं मंजिल पर एक फ्लैट खरीद कर दिया है।

Raj Kundra Shilpa Marriage

इसमें कोई शक की बात नहीं है कि राज कुंद्रा शिल्पा शेट्टी के कदमों में वह सारी चीजें देना चाहते थे जो शिल्पा शेट्टी को पसंद थी एक दफा तो यूं हुआ था कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को कह दिया था कि वह उनसे शादी नहीं करेंगी क्योंकि वह लंदन में रहते हैं और शिल्पा शेट्टी इंडिया में रहती है। ऐसे में दोनों के कल्चर में बहुत डिफरेंस है, तब शिल्पा शेट्टी को राज ने अमिताभ बच्चन के घर के सामने एक बँगला खरीद के दे दिया था, और वह उनसे इम्प्रेस हो गईं थी। इसके तुरंत बाद गई थी।

You cannot copy content of this page