पूनम पांडे ने खोले राजकुंद्रा के कई पुराने काले कारनामे – इस गंदे काम में और भी अभिनेत्री शामिल

Poonam Pandey

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की हाल ही में गिरफ्तारी पर से राज़ खोला है। बता दें की मुंबई पुलिस ने उनको नग्नता और अश्लील फिलेमिन बनाने के समबन्ध में गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया की, “इस वक्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए धड़क रहा है। मैं इस वक्त यह नहीं सोच सकती कि वह किस दौर से गुजर रहीं होंगी। इसलिए, मैं इस मामले पर ज्यादा नहीं बोलूंगी।

मैं सिर्फ एक चीज कहना चाहती हूँ की मैंने 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाया था इसके बाद मैंने उनके खिलाफ धोखाधड़ी और चोरी करने के आरोप में माननीय उच्च न्यायालय में मामला भी दर्ज करवाया था। फिलहाल यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मैं अपने बयानों को सीमित रखना पसंद करूंगी। मुझे हमारी पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है।

इस मामले में शिल्पा शेट्टी ने किसी भी प्रकार की प्रतिक्रया नहीं की है। बता दें की शेरलीन चोपड़ा नाम की अभिनेत्री ने भी राज कुंद्रा का नाम उजागर किया है, उन्होंने कहा है की राज कुंद्रा उनको एक फिल्म के 30 लाख रूपए देते थे। शेरलीन और राज कुंद्रा ने करीब 15-20 फिल्मों में काम किया है। इन सभी फिल्मों की पेमेंट राज कुंद्रा ने शेरलीन चोपड़ा को की हुई है। बता दें की उनकी कंपनी का नाम केनरिन है जिसके तार UK से जुड़े हैं। बता दें की यह प्रोडक्शन हाउस कई कॉन्ट्रैक्टर्स को पोर्न फिल्म बनाने के काम देती थी।

पूनम ने कहा की राज ने मेरे नाम को एक ऍप्लिकेशन पर प्रकाशित करने के लिए मुझे एक फिक्स अमाउंट देने की बात कही गई थी, लेकिन मुहे यह एहसास हुआ की कुछ तो बात अलग है और यह बात मन के अंदर खट्टी रही, इसलिए मैंने सोचा यह काम ना किया जाए मैंने उन्हें एक ईमेल करके बताया की मैं इस काम में नहीं जुड़ना चाहती हूँ, लेकिन मेरी तस्वीरें उन्होंने बिना इजाज़त के पोस्ट करना जारी रखा। मेरा नंबर भी उन्होंने सार्वजनिक कर दिया था और कहा था की एक सन्देश डाल दिया जिसमें लिखा था ‘मुझे अभी कॉल करें क्योंकि मैं बात करने के लिए निर्वस्त्र हूं’ ‘मुझे अभी कॉल करें।

इसके बाद मुझे हजारों की संख्या में फ़ोन आए, लोगों ने मुझे अश्लील चित्र और वीडियो भेजना शुरू कर दिया। मैंने 3 महीने के लिए भारत छोड़ दिया था। लेकिन जब मैं देश में वापस आई तो मुझे फिर फ़ोन आना शुरू हो गए। इसके बाद मैंने अपना नंबर बदल लिया फिर मैंने राज कुंद्रा के सहयोगियों से कहा की ऐसा मत करो पर वह नहीं माने। जब इस मामले में राज कुंद्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया की वाह एक कंपनी में इन्वेस्ट कर चुके हैं और अपने शेयर होल्डरस पर नजर बनाएं हुए हैं, उनको इस मामले का नहीं पता है।

You cannot copy content of this page