अब मॉडल सोफिया हयात का राज कुंद्रा को लेकर चौंकाने वाला खुलासा : अपने साथ घटी घटना को किया शेयर कहा…

SOfia Raj Kundra

डेस्क : राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद से मुंबई पुलिस ने उन सभी मॉडल और कलाकार से आग्रह किया था की वह आगे आकर राज कुंद्रा के काम को लेकर सफाई दें, ऐसे में कई मॉडल और छोटे स्तर की अभिनेत्रियों से लेकर बॉलीवुड में काम कर व्हुकी अभिनेत्रा आगे आईं हैं। सोफ़िया हयात जो बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी हैं, उन्होंने बताया की यह कोई नई बात नहीं हैं। बल्कि अक्सर ही यह देखा गया है की जो पेशेवर बिजनस करने वाले लोग हैं और जिन पे पैसा है, वह कई बार ऐसे कार्य मॉडल और एक्टर्स से करवाते हैं जिनसे आने वाले समय में सबका नाम खराब होता है।

सोफ़िया हयात के आए ताज़े बयान में कहा गया है की वह कास्टिंग काउच का शिकार होते होते बच गईं थी क्यूंकि उनको राज कुंद्रा के एक प्रोडूसर का फ़ोन आया था और उसने सोफ़िया से कहा था हमें एक अतरंगी सीन करना है ऐसे में हम देखना चाहते हैं की क्या सच में आप इस रोल के लिए फिट हैं ? तब सोफ़िया भांप गईं थी की दाल में कुछ काला है क्यूंकि कभी भी कोई जाना माना और बड़ा प्रोडूसर ऐसा काम नहीं करता है। पेशेवर लोग कभी भी इस प्रकार का सीन नहीं करते हैं। सोफ़िया हयात बताती हैं की जो लोग बॉलीवुड से जुड़े हैं उनको हमेशा ध्यान देना चाहिए। साथ ही सलाह देते हुए कहा की आप जहाँ जाएं उस जगह के बारे में पूरी जानकारी ले लें अन्यथा आप मुसीबत में पड़ सकते हैं। आज के समय में लोग पोर्न कंटेंट देख देखकर प्यार करना भूल गए हैं लोगों को नहीं पता पोर्न और प्यार में कितना फर्क होता है।

इस तरह की पिक्चर से सिर्फ वासना जन्म लेती है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की खुद शिल्पा शेट्टी जो JL स्ट्रीम की मालकिन है उन्होंने सेलिना जेटली को अप्प्रोच किया था, लेकिन सेलिना ने जब काम की गहराई को समझा तो उन्होंने पाया की ऐसा काम करके कोई फायदा नहीं है और उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page