अब शिल्पा शेट्टी की जगह करिश्मा कपूर आएँगी ‘सुपर डांसर’ में बतौर जज बनकर- ब्लैक ड्रेस में दिखा बोल्ड लुक

Shipa Setty Super Dancer

डेस्क : शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसाई राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है बता दें की गिरफ्तारी की वजह बेहद ही शर्मनाक है। दरअसल राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने के चक्कर में गिरफ्तार हुए हैं। राज कुंद्रा के पकड़े जाने के बाद से शिल्पा शेट्टी अब सुपर डांसर की कुर्सी पर नहीं दिखेंगी बता दे कि शिल्पा के जज की कुर्सी करिश्मा कपूर को दे दी गई है। ऐसे में करिश्मा कपूर की कुछ फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

अब यह कंफर्म हो गया है कि खुद करिश्मा कपूर ही जज की कुर्सी पर बैठेंगी, बता दें कि इस वक्त करिश्मा कपूर ने अपनी एक फोटो इंटरनेट पर डाली है और उसमें #superdancer लिखा है। इस वजह से उनके फैंस को लग रहा है की वह आने वाले समय में सुपर डांसर शो में दिखने वाली है। करिश्मा कपूर की ब्लैक ड्रेस उनके ऊपर जच रही है और वह एक ग्लैमरस अवतार के रूप में नजर आ रहीं हैं। इंटरनेट पर करिश्मा कपूर की फोटोज़ छाई हुई है और लोग उनको पसंद कर रहे हैं। मुंबई पुलिस के द्वारा उनके पति को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद से यह अटकले लगाईं जा रही थी की उनके किसी भी शो की शूटिंग आने वाले समय में नहीं होगी

बता दें की इस शो में करिश्मा कपूर पहले से ही गेस्ट जज के रूप में मौजूद हैं, लेकिन करिश्मा का इरादा इन-हाउस जज की नई भूमिका निभाने का नहीं है। यहाँ पर देखने वाली बात यह होगी की क्या मलाइका अरोरा खान शो में जज बनकर वापस आती हैं या नहीं ?क्यूंकि मलाइका अरोरा खान को भी ऐड-होक जज चुना गया है।

You cannot copy content of this page