मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर NCB का छापा, ड्रग्स के मामले की जाँच पड़ताल

डेस्क : उत्तर भारत की मशहूर टीवी एंकर और कॉमेडियन भारती सिंह के आवास पर एनसीबी ने सुबह के वक्त छापा मारा है। आपको बता दें कि एनसीबी इस वक्त सतर्क है और जो भी लोग ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े हुए हैं, उनकी जांच पड़ताल कर रही है। ड्रग्स का मामला बॉलीवुड के दिवंगत सितारे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उजागर हुआ है और ऐसे में बॉलीवुड के ऊपर एक काला धब्बा लग चुका है जिसको छुपाने के लिए बॉलीवुड तरह-तरह के तर्क देता नजर आ रहा है।

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के मुंबई के आवास पर छापा मारा गया है एनसीबी का मानना है कि फिल्म और मनोरंजन की दुनिया से जुड़े सभी लोग इस ड्रग्स के उद्योग में लिप्त है। ऐसे में यह उनका प्राथमिक कर्तव्य है कि वह इस मामले की जड़ तक जांच पड़ताल करें ऐसे में एनसीबी अपना जांच पड़ताल का दायरा बढ़ा सकती है।

आपको बता दें कि यही नहीं बल्कि एनसीपी ने इस महीने की शुरुआत में अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापा मारा था। इस दौरान वह अपने लिव-इन पार्टनर के साथ नजर आए थे। उनकी लिविंग पार्टनर का नाम है गेबरियला डिमेट्रेड्स जिससे उनकी करीब 2 दिन की पूछताछ हुई वह भी 6 घंटों के लिए। साथ ही इन दोनों को कुछ दिन की हिरासत में भी रखा गया था।

अर्जुन रामपाल ने यह साफ कर दिया था कि उनका ढंग से कोई भी लेना देना नहीं है ऐसे ही में फिर एनसीबी ने उनके जान पहचान के लोगों से संपर्क साधना चालू किया ऐसे में जो दवाइयां अर्जुन रामपाल के घर से प्राप्त हुई उसके उन्होंने परिचय भी एनसीबी को सौंप दिए हैं और उनका कहना है कि मैं उनसे भी का पूरा साथ दूंगा क्योंकि मैं गलत नहीं हूं