राजकुंद्रा के बिजनेस में नैंसी भाभी का था अहम रोल, नई मॉडल्स पर दबाब बनाने वाली दो मॉडल हुई गिरफ्तार

Nancy Raj Kundra

डेस्क : राज कुंद्रा द्वारा निर्मित की जा रही अश्लील फिल्मों पर अब नई मॉडल और अभिनेत्रियां आगे आकर खुलके बयान देती नजर आ रही हैं। क्राइम ब्रांच की तरफ से पूरी सुरक्षा की जिमेदारी ली गई यही और कहा गया है की कोई भी मॉडल या अभिनेत्री आगे आकर इस काम के बारे में कहना चाहती है तो वह आसानी से कह सकती है। ऐसे में अब 30 साल की बंगाली मॉडल और अभिनेत्री रह चुकी नंदिता दत्ता का नाम आगे आया है।

नंदिता पर आरोप है की वह नई और भोली भाली लड़कों को इस काम में लाती थी। जब कोई लड़की नंदिता की बात नहीं सुनती थी तो वह उसको ब्लैकमेल करती थी। नंदिता खुद भी अश्लील फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। नंदिता खुद तो यह काम करती ही थी, लेकिन साथ में वह अन्य लड़कियों को भी यह काम करने के लिए उकसाती थी और न काम करने पर अनेकों तरह से धमकी देती थी। जिन फिल्मों में वह काम कर चुकी है उनमें ज्यादातर नंदिता ने अपना नाम “नैंसी भाभी” रखा है। नंदिता के साथ मेनका घोष नाम की भी लड़की शामिल है। बता दें की इन दोनों के खिलाफ 2 नई मॉडल ने शिकायत करवाई है। शिकायत के दौरान मॉडल ने बताया की बैलीगंज स्थिति एक स्टूडियो में जबरन उससे न्यूड वीडियो बनवाया गया था। इसके बाद एक एडल्ट फिल्म में काम करने के लिए उस पर दबाव बनाया गया था।

इसकी शूटिंग न्यू टाउन होटल में हुई थी। पुलिस का कहना है की वह ये जानने में लगे हैं की कहीं यह सभी लोग किसी बड़े पोर्न रैकेट का हिस्सा तो नहीं है। इस काले धंधे के तार कहाँ तक जुड़े हैं यह जानने में पुलिस लगी हुई है।ț

You cannot copy content of this page