पूनम पांडे ने लगाए राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप, बोली कॉन्ट्रैक्ट साइन न करने पर मेरा लीक किया नंबर

Poonam pandey Raj Kundra

डेस्क : शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने सोमवार रात उनके घर से गिरफ्तार कर लिया था। बता दें की उन पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया है, ऐसे में अब उनके पुराने कई राज उजागर हो रहे हैं बता दें कि मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने उनके खिलाफ इंटरनेट पर एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि मेरे कई बार मना करने के बावजूद राज कुंद्रा ने मेरा नंबर इंटरनेट पर डाल दिया और जिसमें लिखा कॉल मी नाउ, आई वील स्ट्रिपड फॉर यू’ उसके बाद मुझे दूनियाभर से फोन कॉल आने लग गए थे।

मैं काफी डर गई थी, ऐसे में मुझे देश छोड़कर 3 महीने के लिए विदेश में रहना पड़ा लेकिन जब मैं लौट कर आई तो मुझे फिर से फोन आने लग गए थे। फिर मैंने फोन नंबर बदलवा लिया था। उस वक्त मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे कुछ हो जाएगा। पूनम पांडे कहती हैं की इस वक्त शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के लिए मैं काफी बुरा महसूस कर रही हूँ, लेकिन इस बुरे समय में मैं कुछ नहीं कहना चाहती हूँ। साल 2019 में राज कुंद्रा के खिलाफ पूनम पण्डे ने केस दर्ज करवाया था।

फिलहाल वह केस कोर्ट में पेंडिंग है और मुझे उम्मीद है कि आने वाले समय में इस मामले में जरूर न्यायिक प्रक्रिया भरोसेमंद साबित होगी। पूनम पांडे का साफ कहना है कि राज कुंद्रा बगैर उनकी इजाजत के उनके फोटोज़ और वीडियोज़ इंटरनेट पर डालते थे। ऐसे में साल 2019 में मुंबई हाई कोर्ट में शिकायत दर्ज करवाई गई थी। दूसरी तरफ राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों ने पूनम पांडे के द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

You cannot copy content of this page