बुलडोजर से बारात लेकर पहुंचा मुस्लिम दूल्हा-अनोखी बारात के सामने लोग लेने लगे सेल्फी

jcb machine

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पार्ट 2 के बाद बुलडोजर का क्रेज हर वर्ग और समुदाय में सिर चढ़कर बोल रहा है। इसका नजारा बहराइच में एक मुस्लिम युवक की शादी में भी देखने को मिला, जहां दूल्हा और बाराती बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हनिया लेने लड़की वालों के गांव पहुंचे। यह नजारा काफी अनोखा था। लोग बुलडोजर वाले बारात के साथ जाकर फोटो लेने लगे। कुछ लोग इसकी वीडियो बनाने लगी।

दरअसल बहराइच जिले के लक्ष्मणपुर शंकरपुर गांव के सलीम की लड़की रूबीना की शादी थी। रुबीना की शादी श्रावस्ती जिले के आला गांव के रहने वाले बादशाह से तय हुई थी। जिसकी शनिवार को बारात आने वाली थी।कार्यक्रम के मुताबिक जब बारात रुबीना के दरवाजे पर पहुंची तो यह नजारा देखने लायक था। बारात को देखकर लोग हैरान थे क्योंकि यह दूल्हा घोड़े, गाड़ी और रथ पर सवार होकर नहीं, बल्कि बुलडोजर पर सवार होकर लड़की वालों के यहां पहुंचा था।

बुलडोजर से सवार होकर आए दूल्हे और बाराती का लड़की वालों ने भी जबरदस्त स्वागत किया। निकाह पढ़ा गया और दोनों का विवाह बड़े धूमधाम से संपन्न हुआ। आमतौर पर घोड़े गाड़ी से दूल्हा बारात लेकर आता है लेकिन इस शादी में दूल्हे ने बुलडोजर से बारात ले जाकर सबको हैरत में डाल दिया। आसपास के इलाकों में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।

ये भी पढ़ें   ऐसी मम्मी हो तो क्या बात है, उनके बनाए टाईम टेबल को देख लोग बोले- वाह