Mumbai Police ने कोर्ट से कहा – राज कुंद्रा को छोड़ा गया था विदेश जाकर करवायेगा अश्लील फिल्मों का शूटिंग – खराब होगी संस्कृति

Raj Kundra

न्यूज डेस्क : राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के मामले में नई खबर निकल कर आ रही है। बता दें कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने मिल कर अदालत में दलील दी थी कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत है। उनको रिहा कर दिया जाए, लेकिन मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम और मुंबई पुलिस इस मामले पर सख्त है। मुंबई पुलिस ने कहा है कि यदि राज कुंद्रा को जमानत पर छोड़ दिया गया तो वह विदेश निकल कर फिर से फिल्मों का निर्माण शुरू कर देंगे। यदि राज कुंद्रा बाहर गए तो उनको विजय माल्या और मेहुल चौकसी की तरह वापस लाना मुश्किल हो जाएगा। राज कुंद्रा ने अपने लिए दलील देते हुए कहा कि मजिस्ट्रेट ने सारी बातें अनुमान के आधार पर मान रखी हैं।

ऐसे में जिन लोगों पर चार्ज शीट है उनको रिहा कर दिया गया है। मुझे भी रिहा कर देना चाहिए। मेरे गुनाह का कहीं भी सबूत नहीं है। ऐसे में मजिस्ट्रेट की तरफ से लापरवाही बरती गई है। यह सारी बातें राज कुंद्रा ने लिख कर दी हैं। मुंबई पुलिस का कहना है कि यदि राज कुंद्रा को छोड़ दिया गया तो वह विदेश जाकर इस काम को दोबारा शुरू कर सकते हैं। मुंबई पुलिस ने कहा की यदि यह काम दोबारा शुरू हो गया तो हमारी संस्कृति पर गलत असर पड़ेगा और समाज में गलत संदेश जाएगा। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई पुलिस ने कहा है कि राज कुंद्रा के रिश्तेदार प्रदीप बक्शी हैं और वह एक ब्रिटिश नागरिक है। अगर उन्हें रिहा कर दिया जाता है तो निरव मोदी और मेहुल चौकसी की तरह वह विदेश चले जाएंगे और उनको वापस लाना मुश्किल हो जाएगा।

ऐसे में अश्लील फिल्म बनाने के कार्य को वह बाहर बैठकर कर सकते हैं। बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अभी तक सारी वीडियोज़ नहीं निकाल पाई है। राज कुंद्रा की कंपनी द्वारा अनेकों फिल्में तैयार की गई थी।अब राज कुंद्रा के मामले पर 20 अगस्त को सुनवाई होगी।

You may have missed

You cannot copy content of this page