राज कुंद्रा राज कुंद्रा एडल्ट वीडियो मामले पर मुकेश खन्ना ने कसा शिल्पा शेट्टी पर तंज, बोले- ‘उन्हें 120% सब पता होगा’

Mukesh Khanna

डेस्क : बीते वक्त हमने बॉलीवुड इंडस्ट्री को ख़बरों के ज़रिए काफी करीब से देखा और हमने पाया कि जिस जगह चकाचौंध भरी दुनिया से बॉलीवुड इंडस्ट्री आती है, दरअसल वह इतनी अच्छी नहीं है। हाल ही में राज कुंद्रा के गरमाए मामले पर यह साफ़ दिखता है की जो चीज़ जैसी दिख रही है वह वैसी नहीं है। राज कुंद्रा के पोर्न फिल्म बनाने के मामले में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपनी टिप्पणी की है, वहीं दूसरी ओर मुकेश खन्ना ने भी इस बात पर बेबाक अंदाज में कुछ बातें रखी हैं। आज हम आपको उन बातों के बारे में बताएंगे मुकेश खन्ना ने साफ कहा है कि यदि शिल्पा शेट्टी के पति इस तरह का काम करते थे और उन्हें गिरफ्तार किया गया है तो जाहिर सी बात है कि शिल्पा शेट्टी को भी अपने पति के बारे में 120% सारी बातें पता होनी चाहिए थी।

ऐसे में यदि शिल्पा शेट्टी कोई ऐसी चीज़ें नहीं पता है तो वह भी बराबर की दोषी हैं। मुकेश खन्ना ने कहा कि पब्लिक तो सिर्फ पब्लिक होती है,वह उतना देखेगी जितना आप उसे दिखाएंगे लेकिन मुझे इस बात की ख़ुशी है कि कम से कम यह बातें बाहर निकलकर तो आई। ऐसे में जनता और जागरूक होगी। मुकेश खन्ना ने साफ तौर पर कहा है कि उन्हें नहीं पता इस मामले में कौन गुनहगार है या कौन जिम्मेदार है। लेकिन मामला उजागर हुआ है तो इसको समझाना होगा और जल्द मुंबई क्राइम ब्रांच को अपना फैसला सुनाना होगा।

मुकेश खन्ना ने दिवंगत सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के केस का उदाहरण देते हुए कहा अब सुशांत का ही केस देख लो, इस केस की क्या गहराई है इसका किसी को अंदाजा नहीं है। वैसे ही शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के मामले में मैं कुछ कह नहीं सकता। लेकिन, शिल्पा शेट्टी को खुलकर आगे आकर सारी बातें बतानी चाहिए। इस पूरे व्यक्तित्व के दौरान मुकेश खन्ना ने जो बात कही वह यह थी कि इस मामले के बारे में शिल्पा शेट्टी को 120% पता होना चाहिए की आखिर उनके पति क्या कर रहा है ? अगर इसकी जानकारी शिल्पा को नहीं है तो वह एक जिम्मेदार नागरिक की श्रेणी में नहीं आती। यदि वह सच बोल रही हैं तो उनको हिम्मत रखनी होगी और बेखौफ बातें बतानी होगी। यदि ऐसा नहीं हुआ तो इंडस्ट्री चलनी बंद हो जाएगी।

You cannot copy content of this page