रेलवे स्टेशन पर बेहोश होकर गिरी माँ, दो साल की बेटी दौड़ते हुए RPF कांस्टेबल के पास पहुंची और मांगी हेल्प

RPF

न्यूज़ डेस्क : अभी हाल ही में एक 2 साल की मासूम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसने जो काम किया है। इसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। वो कहते हैं ना, बच्चे भगवान का दूसरा रूप होते हैं। ऐसी ही तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिला।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर एक गर्भवती महिला बेहोश पड़ी थी। और उसके साथ एक 6 महीने का बच्चा और एक 2 साल की बच्ची मौजूद थे। इसी दौरान 3 साल की बच्ची अपनी मां को बेहोश देखकर घबरा गई। और कुछ देर तक प्रतीक्षा की। जब कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। तब उस बच्ची जो कारनामा कर दिखाया है जो वाकई में काबिले तारीफ है। 2 साल की मासुम बच्ची ने अपनी मां की मदद के खुद RPF पुलिस के पास पहुंची। और अपनी मां को मदद करने को कहा। इसी दौरान आरपीएफ के कुछ महिला कांस्टेबलों ने महिला को जगाने की कोशिश की। जब वह नहीं जागे तो उन्होंने तुरंत एंबुलेंस बुलाकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया।

महिला भीख मांग कर अपना गुजारा कर रही है: बताया जा रहा है कि महिला की उम्र करीब 30 साल है। और महिला का नाम प्रवीण है। और वो उत्तराखंड की रहने वाली है। और उसके साथ एक 6 महीने का बच्चा और एक 2 साल की बेटी भी है। बीते वर्ष पति की सड़क हादसे में मौत हो जाने के कारण किसी तरह रेलवे स्टेशन पर जाकर कर भीख मांग कर अपना गुजारा बसर कर रही थी।

अस्पताल के डॉक्टरों की माने तो महीना कमजोरी की वजह से बेहोश हो गई थी। फिलहाल महिला स्वास्थ्य है। टीम ने बच्चों को लेकर चाइल्ड प्रोटेक्शन टीम को सूचना दी है। GRP अभी बच्चों की देखभाल कर रही है।