मॉडल सागरिका का खुलासा : राज कुंद्रा ने बिग बॉस के लोगों को किया था अप्प्रोच – शामिल हैं बॉलीवुड जगत की बड़ी अभिनेत्रियां

Model Sarika

डेस्क : राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मामले में अब तक कई खुलासे हो गए हैं। ऐसे में लगातार बॉलीवुड जगत से मॉडल और अभिनेत्रियों की प्रतिक्रिया बाहर आ रही है। अब सागरिका नाम की मॉडल और एक्ट्रेस ने अपना वीडियो बनाकर अपने बयान साझा किए हैं जिसमें उन्होंने कहा है की राज कुंद्रा बिग बॉस में आने वाले कंटेस्टेंट को हायर करने वाले थे। राज कुंद्रा बिग-बॉस के सभी कंटेस्टेंट को अप्रोच कर रहे थे, उन्होंने सभी कंटेस्टेंट को 2 लाख से 8 लाख रूपए कई लोगों को ऑफर किए हैं। ऐसे में वह सभी लोग राज के साथ काम करने के लिए राजी हो गए थे।

वहीं कई मॉडल और एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा के साथ काम करने से मना कर दिया था। जब मुंबई टाइम्स सागरिका के पास गई और उनसे फेस ने पुछा की क्या सच में राज के साथ बिगबॉस के लोग काम करने वाले थे तो वह अपने बयान से मुकर गईं। इसके ऐवज में मुंबई टाइम्स ने कहा की जो अपने कहा था आप उससे मुकर क्यों गईं ? तो उन्होंने कहा कि मैंने तो हॉट शॉट के पूर्वकर्मचारी के द्वारा जारी की गई लिस्ट से जानकारी निकाल कर वीडियो बनाया है। ऐसे में यह बात कितनी सच है इसका मुझे ज्यादा अंदाजा नहीं है।

ऐसे में सागरिका अपने द्वारा जारी किए गए बयान से मुकर गई लेकिन उन्होंने एक बात से पर्दाफाश किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हॉट-शॉट द्वारा पूरे साल का कैलेंडर रिलीज होता था उस कैलेंडर में लिखा था कि इस थिति को टीम इन सितारों को अप्रोच करेगी। यह सारे कलाकार स्ट्रिप शो के लिए तैयार किए जाने थे। ऐसे में इस मामले में किसी भी सितारे का नाम उजागर नहीं हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक जब और जांच की गई तो सामने आया की राज कुंद्रा जिस कंपनी को चलना चाह रहे थे उसकी प्लानिंग अधूरी रह गई थी। राज कुंद्रा के लोग बिग बॉस के कंटेस्टेंट जैसे निक्की तंबोली के अलावा अर्शी खान, स्कारलेट रोज, सेलिना जेटली, नेहा धूपिया, किम शर्मा जैसे मिड स्टार्स को टारगेट कर रहे थे। इन एक्ट्रेस और मॉडल को बिकनी शूट करने में परेशानी नहीं होती।

You may have missed

You cannot copy content of this page