इस तरह से मुंबई पुलिस ने खोली थी राज कुंद्रा ‘काले कारनामों’ की पोल, जानिए कैसे चलता था यह पूरा बिजनेस

Raj Kundra

डेस्क : राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के मामले में अब कई एक्टर और एक्ट्रेस आगे आए हैं। यह सभी लोग अब राज कुंद्रा के खिलाफ बयान दे रहे हैं बता दे कि जब से मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने लोगों को छूट दी है तब से अनेकों छोटे स्तर की एक्ट्रेस अपने बयान देती नजर आ रही हैं। इस मामले पर उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी का भी नाम घसीटा जा रहा है, बता दे की असलियत फिलहाल पूरी तरह से खुलकर सामने नहीं आई है। वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा का पक्ष लेती गहना वशिष्ठ और रोवा खान भी मैदान में मौजूद है। बता दें कि गहना वशिष्ट और रोवा खान, राज कुंद्रा की पूरी मदद करती थी।

दोनों अभिनेत्रियां छोटे शहरों की अभिनेत्रियों से दबाव बनाकर काम करवा लेती थी। ऐसे में एक लड़की जिसकी उम्र 25 वर्ष है वह आगे आई है और उसने अपना बयान खुल कर दिया है। उस लड़की का नाम सुरक्षा के चलते उजागर नहीं किया जा रहा है लेकिन उसकी उम्र 25 वर्ष है। मात्र 25 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि वह मराठी, हिंदी और भोजपुरी फिल्म में काम कर चुकीं है बता दें कि उसने कई शॉर्ट फिल्म्स में भी काम किया है। ऐसे में फरवरी 2021 रौनक नाम के डायरेक्टर का फोन आता है, फोन करके रौनक अभिनेत्री को मलाड में बुलाता है। मलाड के एक बंगले में राज कुंद्रा की टीम शूटिंग करती थी। ऐसे में जब 25 वर्षीय युवती के बंगले में पहुंचती है तो उसे एक स्क्रिप्ट दी जाती है जिसमें लड़की को छोटे कपड़े पहनने होते हैं। साथ ही उसको 25000 रूपए देने की भी बात की जाती है।

25 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि उसको एक ऐसी स्क्रिप्ट दी गई थी जो उसके डोमेन से बिल्कुल हटकर है। यह काम करते वक्त मुझे बिल्कुल भी सही नहीं लगा और जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो वह एक बर्तन वाले की स्क्रिप्ट थी, जो सेक्स करने के लिए उतारू थी। लेकिन इस स्क्रिप्ट में मुझे बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं हुई और साथ में कई लोगों के आगे मुझे असहजता का एहसास हुआ। मैंने स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए आधे घंटे तक प्रेक्टिस कि, उसके बाद किसी तरह में स्क्रिप्ट करने के लिए आगे आई, तब रोवा खान ने मुझ पर दबाव बनाया, उन्होंने कहा की मैंने कभी बॉयफ्रेंड नहीं बनाया? यदि मैंने यह काम नहीं किया तो वह मुझे हर जगह से ब्लैक लिस्ट कर देगी और आगे चलकर मुझे कोई काम नहीं मिलेगा। ऐसे में उन्होंने मुझसे कैमरे पर बुलवाया हाय मेरा नाम शनाया है। मैंने हॉट शॉट चैनल पर एक बेहद बोल्ड वेब सीरीज में भी काम किया है। मुझे और फिल्मों में देखने के लिए डाउनलोड लाइक सब्सक्राइब करें। जब मैं अर्धनग्न अवस्था में बीएड पर लेती थी तो अचानक ही पुलिस वाले आ आगे और हमारा पर्दा फाश हो गया।

You may have missed

You cannot copy content of this page