शिल्पा सेट्टी -राज कुंद्रा के सपोर्ट में फिर सामने आईं बहन शमिता, लिखा- ये सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है, यूजर्स बोले- जीजा जी ठीक हैं ना?

Raj Kundra Samita Setty

डेस्क : शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल पल बिता रहीं है। इस वक्त उनका साथ देने के लिए उनकी बहन शमिता शेट्टी मैदान में आई है, बता दें कि हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शिल्पा शेट्टी की आई हंगामा-2 फिल्म का प्रचार किया था। उन्होंने अपने फॉलोवर्स से अनुरोध किया था कि सब इस फिल्म को देखें ताकि उनके चेहरे पर ख़ुशी आ सके।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी का हौसला बढ़ाने के लिए उन्होंने एक और पोस्ट की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि आपके अंदर एक एनर्जी होती है। उस एनर्जी को एक चिंगारी की तरह बने रहना होता है। इस एनर्जी में सारी बाहर की चीजें फिल्टर होकर हमारे भीतर प्रवेश होती है। जब यह बातें शमिता शेट्टी के फैंस ने पढ़ी तो कुछ ने उनका सपोर्ट किया और कुछ लोगों ने कहा कि यह पोस्ट क्या आपके जीजा से जुड़ी है? शमिता शेट्टी ने बताया कि उनकी बहन ने अपनी जिंदगी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं। ऐसे में वह अंदर से बहुत स्ट्रांग हैं। बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अक्सर ही पार्टी में जाया करते थे। उस पार्टी में शमिता शेट्टी भी मौजूद रहती थी। ऐसा कहा जाता है कि शमिता शेट्टी अपने जीजा के काफी करीब थी। शमिता शेट्टी के पोस्ट को देख कर ऐसा लग रहा है की वह अपनी बहन का पूर्ण समर्थन कर रही हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page