शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच टीम -राज कुंद्रा के साथ बिठाकर घंटो हुई पूछताछ, 27 जुलाई तक बढ़ी…

Shilpa Raj Mumabi

डेस्क : हाल ही में अश्लील फिल्म बनाने के चलते, न्यायिक हिरासत में लिए गए शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को कोर्ट की तरफ से आदेश दिया गया है की वह अब 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे। इस दौरान राज कुंद्रा ने अपने बचाव में कई प्रयास किए। उन्होंने कहा कि 41(ए) एक ऐसा नोटिस है जिसको मुंबई पुलिस ने कभी राज कुंद्रा को दिया ही नहीं था। बता दें कि 41(ए) नोटिस पुलिस के सामने पेशी के लिए इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे में जब यह नोटिस थमा दिया जाता है तो हर व्यक्ति को इसका पालन करना होता है, यदि वह इसका पालन नहीं करता तो उसे उक्त सजा दी जाती है।

मुंबई पुलिस का साफ कहना है कि वह इस मामले में और जांच पड़ताल करना चाहते हैं। ऐसे में उनको शक है कि अभी बड़े स्तर पर सबूत मिल सकते हैं। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के ऊपर सट्टेबाजी का भी आरोप लगाया गया है, जिसमें उन्होंने यस बैंक का इस्तेमाल किया था।आज अदालत में, मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्हें संदेह है कि राज कुंद्रा ऑनलाइन सट्टेबाजी में शामिल थे और उन्होंने अश्लील फिल्मों से अर्जित किए धन को गलत इस्तेमाल किया है। इस वजह से मुंबई पुलिस राज कुंद्रा के दो बैंक खातों के बीच लेनदेन की जांच करना चाहती है।

मुंबई पुलिस का हवाला देते हुए, एएनआई ने कहा की, “व्हाट्सएप चैट में, हमने पाया है कि राज कुंद्रा 121 वीडियो को 1.2 मिलियन अमरीकी डालर में बेचने के सौदे के बारे में बात कर रहे थे। यह मामला अंतरराष्ट्रीय स्तर से जुड़ा है।” फिलहाल वह 27 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में चले गए हैं। बता दें कि राज कुंद्रा को पुलिस के रेड मारने के बाद से ही शक हो गया था, ऐसे में धीरे-धीरे करके उन्होंने सारी फिल्में और डाटा डिलीट करना शुरू कर दिया था। फिलहाल पुलिस ने पता लगाया है कि उन्होंने 21 जुलाई को भी डाटा डिलीट किया था। बता दें कि जैसे ही उनका यह काम धीरे-धीरे नीचे आने लगा था तो उन्होंने प्लान भी तैयार कर लिया था।

पूनम पांडे और शेरलीन चोपड़ा इस मामले में खुलकर आगे आईं हैं और एक -एक करके अपने दर्द बयान कर रही हैं। हाल ही में शेरलीन चोपड़ा ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला है और उसमें कहा है की उनको लम्बे समय से पत्रकार और टीवी जगत के लोग यह कह रहे हैं की वह इस मामले पर कुछ बोले ऐसे में उन्होंने वीडियो बनाकर जवाब दिया है की वह इस मामले में बहुत कुछ कहना चाहती हैं, पर यह सही समय नहीं है कुछ भी कहना का। वहीँ दूसरी और पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी कंपनी पर लगाए गए सभी आरोप को सही बताया है।

You cannot copy content of this page