Viral News: महिला को Chimpanzee से हो गई मोहब्बत, चिड़ियाघर वालों ने महिला को अंदर आने पर रोक लगाई

डेस्क– बेल्जियम के Zoo से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है , जिसे सुनके आप के भी होश उड़ जाएंगे। वैसे कहा जाता हैं कि जब प्यार होता है,तो आशिक न रंग-रूप देखता है और ना ही जात-पात देखता है। लेकिन इस मामले में इंसान ने सारी हदे पार कर ली है। यहाँ मामला है एक इंसान और जानवर के अद्भुद प्यार का। जी हाँ, बेल्जियम के चिड़ियाघर के एक चिम्पैंजी से एक महिला को बेतहाशा मोहब्बत (Love With Chimpanzee) हो गई हैं।

दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने पागल की दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते हैं। महिला का नाम एडी टिमरमैंस (Adie Timmermans) बताया जा रहा है जो एक चिम्पैंजी से मिलने आती रहती थी।इस चिड़ियाघर में एक चिंपैंजी कैद है, जिसे एक महिला बहुत प्यार करती है और इसको देखने हर हफ्ते मिलने आती हैं। इस चिंपैंजी का नाम चीता है और इसकी उम्र 38 साल बताई जा रही है। यह महिला चिंपैंजी को अपना लाइफ पार्टनर मानती हैं और दोनों अकसर ग्लास के उस पार से फ्लैंक किस देते हैं।इस प्यार को देख अब चिड़ियाघर के मैनेजमेंट को महिला का ज़ू में आने पर आपत्ति हो रही है। उन्हें अब यह प्यार मंजूर नहीं हो रहा है। एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक यह महिला पिछले चार साल से इस चिंपैंजी से मिलने आती थी। इन दोनों का प्यार देख अब ज़ू प्रसाशन ने महिला पर बैन लगा दिया है।

क्यूंकि इससे चिंपैंजी पर उसका बुरा असर पड़ सकता है। इस प्रतिबंध से नाराज होकर महिला चिड़ियाघर के प्रसाशन से नाराज है और वह उनसे अनुरोध कर रही है कि वह और चिम्पैंजी(Chita) दोनों ही इस निर्णय से परेशान है। इस अजीबोगरीब मामले को देख अन्य लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। कोई इसे पशु के प्रति प्यार बता रहा है , तो कोई इस प्यार को पागलपन का नाम दे रहा है।

ऐसे ही ट्रेंडिंग खबरों के लिए हमें फॉलो करें और यह जानकरी आपको कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं ।

You cannot copy content of this page