मीडिया के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंचीं शिल्पा शेट्टी को झटका, सिर्फ कुछ ही Videos हटाने का आदेश जारी

Shilpa Raj Kundra Mumbai

डेस्क : शिल्पा शेट्टी ने मीडिया हाउस के लोगों से परेशान होकर उन पर मानहानि का केस दर्ज कराया है बता दें कि इस मानहानि के केस पर मुंबई हाई कोर्ट ने अपने सुनवाई की है। सुनवाई में हाई कोर्ट ने साफ कहा है कि इस मामले पर हम हस्तक्षेप नहीं कर सकते क्योंकि यह प्रेस की आजादी का मामला है। ऐसे में यदि इस मामले पर कुछ भी एक्शन लिया जाता है तो प्रेस की आजादी पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। हालांकि, अदालत की ओर से कुछ कंटेंट हटाने के दिशा निर्देश जरूर दिए गए हैं।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो अपलोड हुए हैं। शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उनकी छवि को खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है। शिल्पा शेट्टी ने साफ कहा है कि यह हमारे नैतिकता पर सवाल उठाया जा रहा है। साथ ही साथ अभिभावक होने के नाते हमारी भूमिका पर भी कई सवाल उठ रहे हैं। ऐसे में इस तरह के वीडियो को डिलीट करना चाहिए और आने वाले समय में ध्यान रखना चाहिए कि किसी भी हालत में यह सामग्री अपलोड ना हो। बता दे कि गलत शब्दों का इस्तेमाल करने के चलते शिल्पा शेट्टी ने 29 मीडिया कर्मियों एवं मीडिया हाउसों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था। ऐसे में अब जल्द ही इस मामले पर फैसला आने वाला है। फिलहाल मुंबई हाई कोर्ट ने आदेश दिया है कि सभी मीडिया हाउस उनकी छवि खराब करने वाले कंटेंट हटा दें।

बता दें कि देश के कई हिस्सों से लोग कह रहे हैं कि राज कुंद्रा के मामले पर शिल्पा शेट्टी को सभी बाते जरूर पता होंगी। राज कुंद्रा किस प्रकार का कार्य कर रहे हैं यह बात शिल्पा को जरूर पता होगी। इस तरह के कई सवाल शिल्पा शेट्टी के आगे खड़े किए जा चुके हैं। अब हर कोई जानना चाहता है कि राज कुंद्रा आने वाले समय में किन कठिनाइयों से गुजरने वाले हैं। लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को इस बारे में सब कुछ पता था। ऐसे में वह भी इस मामले में शामिल हो सकती हैं। फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम जोर-शोर से अपने काम पर लगी हुई है। वह समय-समय पर सभी बैंक अकाउंट को छान रही है और जहां जरूरत पड़ रही है, उनसे बातचीत कर रही है। फिलहाल शिल्पा शेट्टी को पूरे मामले में क्लीन चिट नहीं मिली है।

You may have missed

You cannot copy content of this page