RIP : हिमांचल में भूस्खलन में समा गई KBC की पूर्व कंटेस्टेंट दीपा शर्मा – CAA के विरोध में खूब की थी प्रदर्शन

Deepa

डेस्क : हाल ही में हुए हिमाचल प्रदेश की भूस्खलन घटना से लोग डरे हुए हैं, बता दें कि बीते रविवार को भूस्खलन का एक दर्दनाक और भयावह दृश्य देखने को मिला। इस हादसे में 9 लोगों की जान चली गई। यह हादसा सांगला-छितकुल रोड पर बटसेरी में हुआ। ऐसे में इन 9 लोगों में एक दीपा शर्मा नाम की डॉक्टर भी शामिल थी। दीपा शर्मा आयुर्वैदिक डॉक्टर थी बता दें कि दीपा शर्मा हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती थी। वह 6 साल पहले कौन बनेगा करोड़पति में हिस्सा ले चुकी थी।

इस शो से उन्होंने 6,40,000 की राशि जीती थी। अपनी मौत से पहले उन्होंने KBC 2013 की ढेर सारी तस्वीरें अमिताभ बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर डाली दिल्ली थी, वह दिल्ली में हुई नागरिकता कानून के खिलाफ भी प्रदर्शन में हिंसा ले चुकी थी। कुछ वक्त पहले उन्होंने एक ऐसी तस्वीर डाली थी जहां पर वह तिब्बत के इलाके में गई थी। यह जगह नगस्ती पोस्ट कही जाती है जो भारत का आखिरी इलाका है। उसके बाद से तिब्बत चीन की जमीन शुरू हो जाती है। यह तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने तस्वीर के माध्यम से बताया की इस बॉर्डर के आगे चाइना की आर्मी लग जाती है और वह जगह चीन की आर्मी से घिरी हुई है। ऐसे में हम उसके आगे नहीं जा सकते। यह तस्वीर उन्होंने 25 जुलाई 2021 को ली थी। अपनी मौत से पहले दीपा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो डाली थी और लिखा था कि प्रकृति मां के बिना जीवन कुछ भी नहीं है बता दें कि यह घटना 25 जुलाई रविवार को हुई जिसमें 9 लोगों की जान चली गई और 3 लोग घायल हैं जिनका इलाज चल रहा है।

जब यह भूस्खलन हो रहा था तो किसी ने होटल के कमरे में बैठकर भूस्खलन को अपने मोबाइल वीडियो में कैद कर लिया। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि बड़े-बड़े पत्थर कोई ऊपर से फेंक रहा है और वह तेजी के साथ नीचे आ रहे हैं। अपनी बेकाबू गति से वह नीचे बना हुआ लोहे का पुल, भारी ट्रक और गाड़ियां सबको खत्म कर दे रहे हैं। थोड़ी देर बाद वीडियो बनाने वाला व्यक्ति भी अंदर की ओर चला गया ताकि वह सुरक्षित रह सके।

You may have missed

You cannot copy content of this page