राज कुंद्रा से ED कर सकती है पूछताछ!, कमाई का होगा पूरा हिसाब-किताब, Shilpa की भी मुश्किलें गहराई !

Shilpa Raj ED

डेस्क : शिल्पा के पति राज कुंद्रा अपने द्वारा शुरू किए गए पोर्न के बिजनेस में फंसते ही चले जा रहे हैं। बता दें कि उनसे ED एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट ने पूछताछ शुरू कर दी है। ED ने मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच से एफ आई आर की पर्ची मांगी है। एफ आई आर की पर्ची के जरिए वह यह जानना चाहते है कि आखिर किस प्रकार राज कुंद्रा के ऊपर पोर्न से जुड़े सवालों का सिलसिला शुरू हुआ। राज कुंद्रा अपने आप में एक बहुत बड़ा नाम है। धीरे-धीरे राज कुंद्रा एक मामले में नहीं बल्कि कई मामले में फंसते चले जा रहे हैं उनके ऊपर ट्रांजेक्शन की लेनदेन का भी आरोप लगा है।

ऐसे में वह भारत से पैसा कमा कर विदेश में जमा करते थे, जिसकी छान बीन करने के लिए FEMA एक्ट की भी मदद ली जाएगी। FEMA यानी फौरन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट के तहत उनको कभी भी सम्मन जारी किया जा सकता है। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी से मुंबई पुलिस ने बीते शुक्रवार को लंबी बातचीत की। यह मामला इतना बड़ा है की मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम अकेले किसी प्रकार का फैसला नहीं जारी कर सकता है। इसमें अन्य संस्थाओं के लोगों की भी आवश्यकता है, जो इस मामले को गंभीरता से समझ सके। इस कारण ED और FEMA की मदद ली जा रही है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी से जब बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह की पिक्चरें और भी प्लेटफार्म पर चल रही यही, ऐसे में राज कुंद्रा को ही क्यों टारगेट किया जा रहा है? क्राइम ब्रांच का आरोप है की राज कुंद्रा जो पैसा पोर्न फिल्मों से कमाते थे, उनको उठाकर वह सीधा सट्टेबाजी में लगाते थे।

बता दें कि पैसों को संभालने और जमा करने के लिए वह पैसे को भारत की बैंक से यूके की बैंक भेज देते थे। ऐसे में मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच टीम उन सभी ट्रांजैक्शन को देखना चाहती है। पुलिस यह भी जानने में जुटी है की इस मामले में शिल्पा शेट्टी किस हद तक इन्वॉल्व हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page