किस्मत! दिहारी मजदूर रातोंरात बना करोड़पति – Dream-11 में एक झटके में जीता ₹2 करोड़…

dream 11

डेस्क : पूरी दुनिया की नजर इस समय भारत में खेले जा रहे आईपीएल 2022 पर है। इस लीग में जहां दुनिया भर के खिलाड़ी करोड़ों की कमाई करते हैं, वहीं आम लोग भी अलग-अलग फैंटेसी प्लेटफॉर्म पर खूब पैसा कमाते हैं। कभी-कभी ऐसा लगता है कि एक आम आदमी इन खेलों से करोड़पति बन जाता है। ऐसा ही कुछ अब जम्मू के एक आदमी के साथ भी हुआ है।

IPL से चमकी इस आदमी की किस्मत : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले का एक युवक ऑनलाइन फैंटेसी क्रिकेट प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 में 2 करोड़ रुपये जीतकर रातोंरात करोड़पति बन गया। अनंतनाग जिले के बिजबेहरा क्षेत्र के शालगाम गांव निवासी वसीम राजा ने कहा कि वह अब अपनी बीमार मां का इलाज करा सकते हैं।

Dream11 पर पहली रैंक : वसीम ने कहा, ‘शनिवार की देर रात मैं गहरी नींद में था, तभी कुछ दोस्तों ने मुझे फोन कर बताया कि मैं ड्रीम 11 में सबसे पहले आया हूं।’ उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछले दो साल से आईपीएल में एक फंतासी टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमाई है। उन्होंने कहा, ‘रातों-रात करोड़पति बनना एक सपने जैसा है। इससे मुझे गरीबी दूर करने में मदद मिलेगी क्योंकि हम आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से हैं। मेरी मां की तबीयत खराब है और अब मैं उनका इलाज करा सकूंगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है : सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें लोग वसीम राजा को बधाई देते देखे जा सकते हैं। ड्रीम 11 में राजा के विजेता बनने की खबर से गांव में खुशी की लहर है। ड्रीम 11 एक भारतीय फंतासी खेल मंच है जो उपयोगकर्ताओं को फंतासी क्रिकेट, हॉकी, फुटबॉल, कबड्डी और बास्केटबॉल खेलने की अनुमति देता है।

ये भी पढ़ें   Indian Railway : ट्रेन में घुसा..माचिस से लगा दी आग.. रेलवे स्टेशन पर उत्पात का VIDEO वायरल..