कोरोना की बंदिशों को देखते हुए ज़मीन छोड़कर आसमान में की शादी : देखें वीडियो

Shadi Asman

डेस्क : कोरोना काल में हर कोई परेशान है, कहीं वैक्सीन की कमी है तो कहीं कालाबाज़ारी हो रही है, इस घातक महामारी के बीच शादियों का दौर भी रोक दिया गया है। राज्यों में कई जरूरी और गैर ज़रूरी काम टाल दिए गए हैं। ऐसे में एक कपल ने शादी करने के लिए ज़मीन नहीं बल्कि आसमान का रास्ता चुना। जी हाँ उन्होंने अपनी शादी हवा में की। शादी के लिए उन्होंने एरोप्लेन को चुना।

यह अनोखी शादी तमिलनाडु के मदुरै की है, जहाँ पर कपल ने कोरोना से जुड़े प्रतिबंध का कोई उल्लंघन नहीं किया क्यूंकि कोरोना के नियम आसमान में लागू नहीं होते। तमिलनाडु के मुख्मंत्री स्टालिन ने राज्य में 31 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की है।

शादी करने वाले जोड़े का नाम राकेश और दीक्षा है। उनकी शादी चार्ट्ड हवाई जहाज में हुई है। उन्होंने सिर्फ अपनी शादी करने के लिए पूरा चार्टेड विमान बुक किया था। इस विमान में 130 रिश्तेदारों के साथ विवाह संपन्न हुआ। तमिलनाडु में एक दिन की छूठ की घोषणा हुई थी। राकेश और दीक्षा ने इस ही दिन शादी करना ज़रूरी समझा था। सभी रिश्तेदारों की RT-PCR रिपोर्ट भी नेगेटिव थी। रिपोर्ट के नेगेटिव होने के बाद ही सबको विमान पर चढ़ाया गया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page