सोशल मीडिया पर छाया भोजपुरी एक्टर ‘निरहुआ’ का गाना, CM योगी को लेकर कर रहे हैं बड़े दावे- देखें वीडियो

Nirahua music on yogi aditynath

न्यूज डेस्क: भोजपुरी के मशहूर अभिनेता दिनेश लाल यादव “निरहुआ” इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है, यह कोई नई बात नहीं है.. इससे पहले भी वह अपने बयानों को लेकर कई बार चर्चा में आ चुके हैं। लेकिन, इस बार वो अपने गानों को लेकर चर्चित में है .

बता दें कि दिनेश लाल यादव “निरहुआ” एक्टिंग के साथ-साथ गाने भी गाते हैं। इस बार सीएम योगी को लेकर एक गाना गाते दिख रहे हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि ‘निरहुआ’ इस गाने के माध्यम से सीएम योगी आदित्यनाथ के स्टार प्रचारक बने हुए हैं। योगी आदित्यनाथ की वर्ष 2022 में वापसी का दावा करते हुए गाया हुआ उनका एक गीत इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। उनके इस गाने पर सपा समर्थकों की सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया भी आ रही है।

निरहुआ अपने टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया यह वीडियो

बता दें कि यह गीत जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, निरहुआ ने यह गीत अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया है। उनका यह ट्विटर एकाउंट निरहुआ हिन्दुस्तानी के नाम से है। मुख्यमंत्री के रूप में योगी आदित्यनाथ की छवि और उनकी उपलब्धियों को आधार बनाकर लिखे गए इस गीत में निरहुआ दावा करते हैं कि योगी आदित्यनाथ 2022 में भी सत्ता में आएंगे और वर्ष 2027 में भी सत्ता में आएंगे।

You may have missed

You cannot copy content of this page