Boss हो तो ऐसा! कर्मचारियों को दिया 8 लाख रु का बोनस और दुनिया में कहीं भी घूमने का Flight Ticket..

Boss Gave 8 Lakh

डेस्क : जब आप दुनिया के सबसे अच्छे बॉस की कल्पना करते हैं तो आपके दिमाग में क्या आता है? एक वरिष्ठ, जो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है और आपको ढेर सारे फायदे देता है। ऐसे ही एक मामले में, अंडरवियर फर्म स्पैनक्स की मालिक सारा ब्लेकली बिल को पूरी तरह से फिट करती हैं। इस कंपनी के एक कर्मचारी के मुताबिक, उसने उन्हें अपने कर्मचारियों के साथ दुनिया में कहीं भी यात्रा करने के लिए दो प्रथम श्रेणी के टिकट और 7,97,855 रुपये का बोनस दिया।

व्यापार 21 वर्ष पूर्ण : सारा ने जिस समय कर्मचारियों को यह घोषणा की, उसका एक वीडियो वायरल हो गया है। उन्होंने इस अवसर पर अपनी मां और दादी के सामने आने वाले विकल्पों की कमी को भी याद किया। स्पैनक्स ने व्यवसाय में 21 वर्ष पूरे कर लिए हैं। वीडियो को पिछले साल 21 अक्टूबर को शेयर किया गया था।

रात का खाना, होटल और दुनिया में कहीं भी घूमने का मौका : “यह आप सभी के लिए एक बड़ा क्षण है,” सारा ने अपने कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा। वे खुश हैं कि उनके कर्मचारी इन टिकटों का उपयोग अच्छे रात्रिभोज, होटलों का आनंद लेने और दुनिया में कहीं भी यात्रा करने के लिए कर सकते हैं। सारा ने इस पल को दुनिया भर की सभी महिलाओं को समर्पित किया। सारा महिला सशक्तिकरण के बारे में उद्धरण और संदेश भी साझा करती रहती हैं।

भारतीय बॉस ने दी कार : इसी तरह के एक अन्य उदाहरण में, एके शाजी ने अपने कर्मचारियों को एक नई बेंज जीएलए कक्षा 220 डी उपहार में दी। यह एक एसयूवी है जिसकी कीमत 45 लाख रुपये है। एके शाजी केरल में उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों के खुदरा विक्रेता MyG के मालिक हैं। पुरस्कार के प्राप्तकर्ता कर्मचारी सीआर अनीश हैं। पिछले 22 सालों से अनीश उनके लिए लगातार सपोर्ट पिलर रहे हैं।

ये भी पढ़ें   क्या आप जानते हैं ट्रेन में आपके पार्सल को कैसे फेंका जाता है? वीडियो देख दिमाग घूम जाएगा..

अनीश ने अपने साथी से कहा : शाजी ने एक इंस्टाग्राम वीडियो में अनीश को पार्टनर बताया। शाज़ी के अनुसार, अनीश के भाई-बहन के स्नेह, केंद्रित दृष्टिकोण और कारण के प्रति समर्पण ने उनकी मदद की। यह पहली बार नहीं है जब शाजी ने अपने किसी कर्मचारी को पुरस्कृत किया है। दो साल पहले उन्होंने अपने कर्मचारियों को एक कार गिफ्ट की थी। उन्होंने कारों के अलावा कर्मचारियों को विदेश यात्राएं भी दीं। दो महीने पहले, लास वेगास के एक कैसीनो ने अपने सभी कर्मचारियों के लिए $5,000 (3.86 लाख रुपये) के बोनस की घोषणा की। निर्णय ने सभी कैसीनो कर्मचारियों को आश्चर्यचकित कर दिया। लास वेगास कॉस्मोपॉलिटन ने अपने 5,400 कर्मचारियों में से प्रत्येक के लिए बोनस की घोषणा की। कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बोनस में कुल $27 मिलियन (208 करोड़ रुपये) से अधिक का वितरण किया। कैसीनो कर्मचारी बहुत खुश थे।