राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं कंगना रनोट, इसीलिए मैं फिल्म इंडस्ट्री को बोला था गटर, जल्द करूंगी बड़े खुलासे

Kangna On Raj Kundra

न्यूज डेस्क : सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का मामला सुर्खियों में है। बता दें कि सोमवार रात को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया था। तब से कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

बता दे की राज कुंद्रा को जेल जाने के बाद पूरे बॉलीवुड में खलबली मच गई। हर कोई एक्ट्रेस एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप जारी है। इसी बीच बॉलीवुड के अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। कंगना अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन किसी ना किसी सेलेब पर निशाना साधती रहती हैं। ऐसे में अब कंगना ने निशाने पर राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी आ गई हैं। इससे पहले राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद ,पूनम पांडे, गहना वशिष्ठ तमाम जैसे लोगों के रिऐक्शन दिए। उसके बाद अब कंगना रनौत ने अपनी बात रखी है।

कंगना ने कहा – कंगना अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी बात रखी है। लिखा है- ” कारण है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री को गटर कहा करती हूं, हर चमकती चीज सोना नहीं होती है। कंगना ने आगे लिखा कि मैं अपनी अपकमिंग फिल्म टीकू वेड्स शेरू में बुलीवुड को बेनकाब करने जा रही हूं। हमें इंडस्ट्री में मजबूत मान्यताओं वाले सिस्टम और सख्ती की जरूरत है” बता दे की कंगना की इस टिप्पणी के बाद जमकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है।

राखी सावंत इस मामले में सपोर्ट करती नजर आई: बजा दे की इस मामले के बाद बॉलीवुड के हर सेलिब्रिटी अपना अपना प्रतिक्रिया रख रहे हैं कोई सपोर्ट में है तो कोई गलत बता रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस राखी सावंत का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वो राज कुंद्रा का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं। राखी ने कहा-” है कि शिल्पा शेट्टी के पति को हाइलाइट करके दिखाया जा रहा है, जिससे शिल्पा कि भी बदनामी हो रही है। आप उन्हें चैन से जीने दो”

You cannot copy content of this page