बिहारी माँ ने GUCCI बेल्ट का उड़ाया था मजाक, आज खुद बेल्ट पहनकर फिर हुई फेमस – फोटो वायरल

Bihari MOM

डेस्क : सोशल मीडिया पर बीते दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था। यदि आप सोशल मीडिया चलाने के शौक़ीन हैं तो आपने वह वीडियो जरूर देखा होगा जिसमें एक मां अपनी बेटी को इस वजह से डांटती है क्यूंकि वह 35000 रूपए की बेल्ट बाजार से खरीद कर घर ले आती है। बता दें कि बेल्ट की कीमत इतनी ज्यादा इसलिए थी क्योंकि वह एक ब्रांडेड बेल्ट थी। वीडियो में वायरल माता जी का नाम अनीता गुप्ता है, जिन्होंने उस बेल्ट को डीपीएस स्कूल का बेल्ट बता दिया था।

इस वजह से वह वीडियो बहुत वायरल हुआ। उनकी बेटी का नाम छवि है जब उनकी बेटी छवि 35000 रूपए की बेल्ट खरीद कर लाई तो उनकी मां ने उसकी बहुत खिंचाई की जिसको छवि मोबाइल पर रिकॉर्ड कर रही थी। बता दें कि अब एक बार फिर से अनीता गुप्ता जो इंटरनेट पर वायरल मॉम के टाइटल से जानी जा रही हैं, वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है क्योंकि उन्होंने गुच्ची की बेल्ट को गुलाबी साड़ी पर पहन के फोटो क्लिक करवाई है। फोटो के कैप्शन पर लिखा है इंडियन साड़ी के साथ गुच्ची बेल्ट को स्टाइल करने के तरीके फीचरिंग देसी मॉम।

वायरल वीडियो में जिस तरीके से छवि की माताजी ने रिएक्शन दिया था, उस रिएक्शन को लोगों ने बिल्कुल देसी रिएक्शन बताया है, छवि की माताजी ने साफ कहा कि यह बेल्ट 35000 रूपए का नहीं बल्कि 150 रूपए में मिलता है। यह बिल्कुल रांची के डीपीएस स्कूल के बेल्ट जैसा है। इसकी क्या खासियत है ? इसमें इतना अच्छा क्या है ? इस तरह के कई सवाल उन्होंने छवि से वीडियो में किए।

जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर छवि की मां ने डाली है, उसको 31000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और एक के बाद एक लोग कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं। इस फोटो पर लोग अपने तरीकों से प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि गूची की बेल्ट डीपीएस स्कूल के बच्चों की ड्रेस की तरह ही होती है। वही एक यूजर ने लिखा कि यह बेल्ट माता जी पर जच रही है।

You cannot copy content of this page