राज कुंद्रा के घर से Upload होती थी ऐसी वैसी फिल्में, UK से जुड़े हैं तार, Mumbai Police को मिला Server

Raj Kundra Home Server

डेस्क : अश्लील फिल्मों को बनाने के सिलसिले में धीरे धीरे नए खुलासे हो रहे हैं, बता दें की राज कुंद्रा के घर पर गिरफ्तारी के एक दिन बाद छापा मारा गया है। छापे में एक सर्वर बरामद किया गया है और साथ ही 70 पोर्न फिल्में भी मिली हैं। जब उनकी यह सारी फिल्में इंटरनेट से हटा दी गईं थी तो उन्होंने प्लान बी की तैयारी कर ली थी ऐसे में Google Play store ने उनकी ऐप ‘हॉटशॉट्स’ को हटा दिया था।

इस बात पर वह अपने और अपने कर्मचारियों के बीच व्हाट्सएप्प पे बात करते थे। यह सारी बातें पुलिस को मिल गईं हैं। इस कार्य को चरण बद्ध तरीके चलने की वह भरपूर योजना पर चर्चा करते थे।क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत द्वारा अलग-अलग प्रोडक्शन हाउस के ज़रिए शूट की गई 70 फिल्में ढूंढ निकाली हैं। पुलिस ने कहा कि कुंद्रा पूछताछ के दौरान ज्यादा कुछ नहीं बता रहे हैं। पुलिस यह सब जानने के लिए सर्वर को फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भेजने वाली हैं और इससे यह पता लगाया जाएगा की क्या कुंद्रा इस सर्वर को यूके स्थित शेल कंपनी किनरिन से कनेक्ट करते थे ? पुलिस को पूरी उम्मीद है की इस सर्वर से वह और ज्यादा जानकारी बटोर सकते हैं। मुंबई पुलिस ने साफ़ कहा है की कुंद्रा द्वारा चलाई जा रही कंपनियों से पैसों का लेन-देन भी होता होगा। यदि पुलिस ट्रांसेक्शन हासिल करले तो और जानकारी मिल सकती है।

एक व्हाट्सएप चैट में तो राज कुंद्रा ने अपने पी ऐ उमेश कामत को शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा है कि अच्छा हुआ तुमने बोली फैम का प्लान पहले ही बना लिया। अगर ऐसा नहीं होता तो गड़बड़ हो जाती बता दें कि यह बात उन्होंने तब की थी जब उनकी हॉटशॉट नाम की ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर बैन कर दिया गया था। कुंद्रा का एक डिजिटल मार्केटर था जो उनको यह सब करने के तरीके बताता था। जब हॉटस्पॉट नाम की ऐप के ऊपर प्रतिबंध लगाया गया तो यह बात राज कुंद्रा को पहले से ही पता थी। ऐसे में उन्होंने सारी फिल्में डिलीट कर दी और फिर से अपील की थी, ताकि उनके एप्लीकेशन को दोबारा चलाया जाए।

You may have missed

You cannot copy content of this page